Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाअश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी.... 50 हजार रुपए की डिमांड; प्रेम...

अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी…. 50 हजार रुपए की डिमांड; प्रेम जाल में फंसाकर प्राइवेट मोमेंट की तस्वीर लेने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

सरगुजा: जिले के दरिमा थाना क्षेत्र की युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसकी प्राइवेट तस्वीरें खींचने और उसे वायरल करने की धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, कोरोना महामारी में लगा लॉकडाउन खुलने के बाद अंबिकापुर के दरिमा थाना क्षेत्र की 20 वर्षीय युवती पढ़ाई के लिए राजधानी रायपुर गई थी। यहां रायपुर निवासी दूसरे धर्म के युवक नदीम से युवती की जान-पहचान हुई। इसके बाद युवक ने युवती को अपने झूठे प्रेम के जाल में फंसा लिया। दोनों आपस में लगातार मिलने-जुलने और बातचीत करने लगे। इसके बाद नदीम युवती के साथ जो भी प्राइवेट मोमेंट बिताता था, उसकी तस्वीरें और वीडियो बना लेता था। युवती की कई आपत्तिजनक और अश्लील फोटो-वीडियो उसने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड की थी।

युवती जब लौटकर अपने गृहग्राम आ गई, तो युवक ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने युवती की प्राइवेट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे 50 हजार रुपए की डिमांड की। ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी। जिसके बाद मां अपनी बेटी को लेकर दरिमा थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

युवती की शिकायत पर दरिमा पुलिस ने आरोपी युवक नदीम के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उसकी तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular