Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: बिना टिकट यात्री ने TTE से की मारपीट.. रायपुर से बीकानेर...

छत्तीसगढ़: बिना टिकट यात्री ने TTE से की मारपीट.. रायपुर से बीकानेर जा रहा आरोपी, जीआरपी ने किया गिरफ्तार, मामला दर्ज

भिलाई: रायपुर रेलवे मंडल के अंतर्गत टीटीई (Travelling Ticket Examiner) से बिना टिकट यात्रा कर रहे युवक ने मारपीट की है। TTE का नाम हिमांशु कुमार है। बिलासपुर बीकानेर एक्सप्रेस से नागपुर ट्रेन लेकर जा रहा था। टिकट चेक करते समय बिना टिकट यात्रा करते मिले जगजीत सिंह ने TTE के साथ गाली गलौज कर मारपीट की। दुर्ग जीआरपी मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

भिलाई तीन जीआरपी थाना प्रभारी आरके बिरझा ने बताया कि नागपुर मंडल में पदस्थ TTE हिमांशु कुमार शनिवार रात दुर्ग बीकानेर एक्सप्रेस लेकर जा रहा था। उसे बोगी नंबर एस 5, 6, 7 की जिम्मेदारी मिली थी। वह एस 5 में टिकट चेक कर रहा था। रात करीब 10-11 बजे के बीच दुर्ग से पावर हाउस स्टेशन के बीच टीटीई ने रायपुर से बीकानेर जा रहे पंजाब के रहने वाले युवक जगजीत सिंह पिता जसबीर सिंह से टिकट मांगा। उसने टिकट न होने की बात कही। TTE ने फाइन काटने के लिए कहा तो वो उससे झगड़ा करने लगे। वाद विवाद होने पर उसने TTE से धक्का मुक्की शुरू कर दी। इसके बाद गाली गलौज करते हुए बुरी तरह मारा। जैसे ही ट्रेन दुर्ग स्टेशन पहुंची, TTE ने जीआरपी में मामला दर्ज कराया। जीआरपी ने TTE मुलाहिजा के लिए भेजा। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

जीआरपी ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

टीटीई ने चलते ट्रेन में ही कंट्रोल को सूचना दे दी थी। सूचना मिलते ही स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान तैनात हो गए थे। जैसे ही ट्रेन स्टेशन में रुकी जीआरपी और आरपीएफ एस 5 बोगी में घुसे और आरोपी को हिरासत में लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular