Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रिटायर्ड SECL कर्मी को ट्रेलर ने कुचला.....

BCC News 24: CG न्यूज़- रिटायर्ड SECL कर्मी को ट्रेलर ने कुचला.. मॉर्निंग वॉक के बाद गुमटी पर रुककर पी रहे थे चाय, कोयला लोडेड वाहन भी पलटा

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में एक रिटायर्ड SECL कर्मचारी को ट्रेलर ने कुचल दिया। हादसा केरा रोड पर हुआ, जब रिटायर्ड एसईसीएल कर्मी निखिलेश पैगवार (63 वर्ष) सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। दुर्घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेलर काफी तेज रफ्तार में था। वहीं हादसे के बाद ट्रेलर भी अनियंत्रित होकर पलट गया। ड्राइवर घबराकर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जांजगीर पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, भांठापारा वार्ड 24 निवासी रिटायर्ड SECL कर्मी निखिलेश पैगवार सुबह 6 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। वे नए बस स्टैंड के पास गुमटी के सामने कुर्सी पर बैठकर चाय पी रहे थे। इसी दौरान जांजगीर की ओर से जा रहे कोयला लोडेड ट्रेलर के ड्राइवर ने गाड़ी के ऊपर से अपना नियंत्रण खो दिया। इससे चाय पी रहे निखिलेश पैगवार ट्रेलर के पिछले पहिए की चपेट में आ गए। ट्रेलर चालक ने वाहन नहीं रोका और निखिलेश को घसीटते हुए उन्हें कुचल दिया।

मृतक निखिलेश पैगवार।

मृतक निखिलेश पैगवार।

आरोपी ड्राइवर फरार

बाद में ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इसी बीच आरोपी ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

हादसे के बाद लगी भीड़।

हादसे के बाद लगी भीड़।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular