Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- भीषण सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर जिंदा जला,...

BCC News 24: KORBA- भीषण सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर जिंदा जला, दर्दनाक मौत.. पिकअप से भिड़ंत के बाद ट्रक में लगी आग; फिर दूसरी ट्रक से भिड़ी, रात से चालक को निकालने का प्रयास जारी

छत्तीसगढ़: कोरबा में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसे में एक ट्रक ड्राइवर जिंदा जल गया। दूसरा अभी जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है। हादसा तेज रफ्तार पिकअप और ट्रक की टक्कर के चलते हुआ। टक्कर के बाद ट्रक व पिकअप में आग लग गई और ड्राइवर उसी में फंस गया। चालक पिकअप छोड़कर भाग निकला। थोड़ी देर बाद दूसरी ट्रक उससे जा भिड़ी। केबिन में फंसे उसके चालक को निकालने का प्रयास रात से जारी है।

पिकअप और ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग।

पिकअप और ट्रक की टक्कर के बाद लगी आग।

जानकारी के मुताबिक, हादसा बांगो थाना क्षेत्र के परला हसदेव पुल के पास हुआ हुआ है। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात पिकअप महुआ भरकर अंबिकापुर से कटघोरा की ओर आ रहा था। वहीं कोरबा के खड़पड़ी निवासी प्यारे लाल ट्रक लेकर निकला था। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार से आए पिकअप से उसकी टक्कर हो गई। हादसे के बाद ट्रक और पिकअप में आग लग गई।

आग लगने से ट्रक ड्राइवर जिंदा जल गया।

आग लगने से ट्रक ड्राइवर जिंदा जल गया।

हालांकि पिकअप चालक कूदकर भाग निकला, लेकिन ट्रक ड्राइवर अंदर ही फंसा रह गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आग बुझाने की घंटों की कोशिश में प्यारे लाल दम राख हो चुका था। अभी आग बुझाने का काम जारी ही था कि इसी दौरान तेज रफ्तार में आई एक अन्य ट्रक अंधेरे में सड़क पर खड़ी पिकअप से जा भिड़ी।

दूसरे ट्रक की पिकअप से टक्कर के बाद फंसा चालक।

दूसरे ट्रक की पिकअप से टक्कर के बाद फंसा चालक।

उस ट्रक का चालक भी केबिन में फंसा हुआ है। स्थानीय लोगों की मदद से डायल-112 की टीम उसे निकालने का प्रयास कर रही है। हालांकि सुबह होने के चलते वाहनों की लाइन लगने लगी है। वहीं पुलिस ट्रैफिक को भी सुचारू करने का प्रयास कर रही है। पुल होने के कारण जाम जैसी स्थिति बनने लगी है। दूसरी ओर पिकअप चालक का भी पता लगाया जा रहा है।

पुलिस और लोग ड्राइवर को निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

पुलिस और लोग ड्राइवर को निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular