Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- ढाई साल का बच्चा 20 घंटे से लापता.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- ढाई साल का बच्चा 20 घंटे से लापता.. घर के बाहर खेलने निकला था; किडनैप होने की आशंका, मां का रो-रोकर बुरा हाल

छत्तीसगढ़: जांजगीर में ढाई साल का बच्चा घर के बाहर से 20 घंटे से लापता है। वह खेलने के लिए बाहर निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा है। परिजनों ने आसपास पूछा, लेकिन अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। इस बीच बच्चे के किडनैप होने की आशंका जताई गई है। वहीं बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, मालखरौदा क्षेत्र के बड़े सीपत गांव निवासी किसान अक्षय साहू का ढाई साल का बेटा आयुष मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे रोज की तरह घर से बाहर खेलने के लिए निकला था। इसके बाद अचानक लापता हो गया। काफी देर तक जब आयुष का पता नहीं चला तो परिजन उसे तलाश करने के लिए निकले।

देर रात परिजनों से पूछताछ करने के लिए पहुंची पुलिस।

देर रात परिजनों से पूछताछ करने के लिए पहुंची पुलिस।

परिजनों ने ग्रामीणों ने आसपास और रिश्तेदारों में भी बच्चे को लेकर जानकारी जुटाई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे। आसपास के लोगों ने बच्चे को अगवा किए जाने को लेकर आशंका जताई है। वहीं यह भी आशंका है कि किसी ने बच्चे को चोरी किया है। हालांकि परिजन खुलकर कुछ भी बोल नहीं रहे हैं। वहीं देर रात पुलिस भी परिजनों से पूछताछ करने के लिए पहुंची थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular