Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- कार में दो बच्चों की मौत.. पुरानी...

BCC News 24: BIG न्यूज़- कार में दो बच्चों की मौत.. पुरानी कार में खेल रहे थे बच्चे, गेट लॉक होने से सगे भाइयों का दम घुटा; परिवार में पसरा मातम

बिहार: रोहतास में शुक्रवार को एक कार में दो भाइयों की दम घुटने से मौत हो गई। घटना जिले के कोचस के वार्ड संख्या एक के ओझवलिया गांव की है। दोनों की पहचान ओझवलिया निवासी मंटू यादव के पुत्र मुकेश कुमार (10) और आकाश कुमार (8) है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों बच्चे शुक्रवार की शाम अन्य बच्चों के साथ खेल रहे थे। इस क्रम में वे अपने पड़ोस में सालों से खड़े पुराने कबाड़ कार में गेट खोल कर छिप गए और गेट बंद कर लिया। इसके बाद खोलने पर भी गेट नहीं खुला और दम घुटने से दोनों बच्चों की मौत हो गई।

अंदर से लॉक हो गई कार
स्थानीय लोगों ने बताया कि मंटू यादव के घर के पास कार खड़ी थी। उनके दोनों बेटे कार में बैठ कर खेलने लगे। इसी बीच कार अंदर से लॉक हो गई। अंदर ही दम घुटने से दोनों बच्चे बेहोश हो गए। काफी देर तक जब बच्चे कहीं दिखाई नहीं दिए तो उनकी खोजबीन शुरू की गई। इसी बीच परिजन की नजर कार के अंदर गई।

मां-बाप समेत परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

मां-बाप समेत परिजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

आनन-फानन में बच्चों को कार के अंदर से निकाला गया और पास के अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। दोनों बच्चे के शव दाह संस्कार कर दिया गया है।

दो बेटियों के बाद हुउ थे दो बेटे
मंटू यादव की दो बेटियां हैं और दो बेटे थे। दोनों बेटियां बड़ी है, दोनों बेटों की एक साथ मौत से घर के चिराग बुझ गए। दोनों बच्चों का अंतिम संस्कार गांव में ही किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular