Tuesday, May 7, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: BIG न्यूज़- दिनदहाड़े ऑनर किलिंग.. अवैध संबंध में महिला...

BCC News 24: BIG न्यूज़- दिनदहाड़े ऑनर किलिंग.. अवैध संबंध में महिला और प्रेमी की दिनदहाड़े हत्या, VIDEO वायरल; ससुरालवालों ने बहू को घर के सामने काटा; लड़के को 1 मिनट में 22 बार फरसा मारा, शव के पास बैठकर रोता रहा पति

उत्तरप्रदेश: आगरा में दिनदहाड़े ऑनर किलिंग हुई है। यहां शुक्रवार को दिनदहाड़े शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी की हत्या कर दी गई। वारदात उस वक्त की है, जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था। महिला के ससुराल वालों ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया और गली में दौड़ाकर डंडों से जमकर पीटा। दोनों जब जमीन पर गिर पड़े तो फरसे से उनके गले काट दिए। पुलिस को महिला का शव घर के दरवाजे पर तो प्रेमी का शव गली में पड़ा मिला। नाली में खून से सना डंडा भी था।

इस सनसनीखेज वारदात का CCTV भी सामने आया है। इसमें साफ दिख रहा है कि युवक को घेरकर डंडों से पीटा जा रहा है। इसके बाद एक शख्स ने युवक पर एक मिनट में 22 बार फरसे से काटा। 10 वार तो युवक के मरने के बाद किए गए। हमलावर का नाम अभिषेक है, वह महिला का देवर है।

पत्नी और उसके आशिक को मारकर शव के पास बैठा रोता रहा पति
वारदात के बाद आरोपी पति, पत्नी के शव के पास बैठकर रोता रहा। वहीं ससुर और देवर थाने पहुंचे और पुलिसकर्मियों के सामने यह कहते हुए सरेंडर कर दिया कि उन्होंने डबल मर्डर किया है। उन्हें अरेस्ट कर लिया जाए। दिनदहाड़े हुए इस दोहरे हत्याकांड को देखकर आसपास के लोग सिहर उठे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका का पांच साल का एक बेटा भी है।

ये वही डंडा है, जिससे शिवम् और पूजा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

ये वही डंडा है, जिससे शिवम् और पूजा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

सड़क पर दौड़ाकर महिला और उसके प्रेमी को मारा
यह पूरा मामला एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र के सुशील नगर का है। अछनेरा के रहने वाले 22 साल के शिवम् सिसौदिया के दूर के रिश्तेदार मदन का सुशील नगर में घर है। मदन के दो बेटे गौरव और अभिषेक हैं। गौरव की शादी सात साल पहले पूजा नाम की लड़की से हुई थी। रिश्तेदारी होने के कारण शिवम् अपने मौसा मदन के घर आया-जाया करता था। जहां उसकी मुलाकात पूजा से हुई। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम हो गया।

शुक्रवार की दोपहर 2 बजे के आसपास शिवम् पूजा से मिलने उसके घर आया। पूजा के घरवालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद शिवम् ने वहां से भागने की कोशिश की। मदन और उसके दोनों बेटों ने शिवम् के सिर पर डंडे से हमला किया और बीच सड़क पर फरसे से गला रेतकर हत्या कर दी।

शिवम को मारकर मदन और उसके दोनों बेटे पूजा को घर के बाहर लाए। उन्होंने चौखट के पास पूजा को बीच सड़क पर काट दिया। इलाके के लोग घटना को देखते रहे। किसी ने दोनों को बचाने की कोशिश नहीं की।

मां बोली- मदन के बुलाने पर गया था शिवम
शिवम की मां शीला का कहना है कि मदन रिश्ते में शिवम् का मौसा लगता है। उसने ही फोन करके शिवम को अपने घर बुलाया था। कुछ देर बाद फोन आया कि शिवम् का किसी से झगड़ा हो गया है। बाद में उसकी हत्या की सूचना मिली।

महिला के पिता बोले- कोई प्रेम संबंध नहीं थे, शिवम साजिशन मारा गया
मृतका पूजा के पिता ग्यासीराम कहना है कि शिवम और पूजा के बीच कोई प्रेम संबंध नहीं थे। पूजा को ससुराल वाले परेशान करते थे। ऐसे में शिवम उसकी चुपके से अपने फोन से घरवालों से बात करा देता था। शिवम उनको पूजा के बारे में जानकारी देता था। इसके कारण ही उन्होंने आज हत्या की साजिश रची।

अवैध संबंध में हुई हत्या, तीनों आरोपी अरेस्ट
डबल मर्डर की सूचना पाकर एडीजी राजीव कृष्ण, एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी सिटी विकास कुमार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। SSP सुधीर कुमार ने बताया कि अवैध संबंध में हत्या हुई है। तीनों को अरेस्ट कर दिया। आसपास के CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular