Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- चाचा पर कुल्हाड़ी से हमला, फिर चाकू...

BCC News 24: CG न्यूज़- चाचा पर कुल्हाड़ी से हमला, फिर चाकू से गला काट दिया.. फसल बर्बाद करने के शक में भतीजे ने की हत्या; पहले भी कर चुका था विवाद

छत्तीसगढ़: बस्तर जिले में फसल बर्बाद करने के शक में एक भतीजे ने अपने चाचा की हत्या कर दी है। घर पर सोए चाचा के सिर पर कुल्हाड़ी से उसने हमला किया। जब संतुष्ट नहीं हुआ तो फिर चाकू से गला काट दिया। बीच बचाव के लिए पहुंची चाची पर भी हमला करने की कोशिश की। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है। मामला पखनार चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, तोयनार के रहने वाले मंगलू मरकाम और उसके भतीजे लखमू पोयामी का खेत गांव में ही आस-पास में है। लखमू कई दफा अपने चाचा पर उसके खेत की फसल बर्बाद करने का आरोप लगाकर झगड़ा कर चुका था। शुक्रवार को भी दोनों के बीच इसी बात पर झगड़ा हुआ। वहीं रोज-रोज के इस झगड़े से छुटकारा पाने के लिए भतीजा लखमू पोयामी ने अपने चाचा मंगलू को मारने का प्लान बनाया।

रात को जाकर मार दिया

फिर शुक्रवार की रात में मंगलू के घर में घुस गया। घर के बाहर सोए मंगलू पर लखमू ने कुल्हाड़ी से कई बार वार किए। इस बीच शोरगुल की आवाज सुनकर मंगलू की पत्नी भी बाहर आई और बीच बचाव करने की कोशिश की। लेकिन, लखमू ने मारना नहीं छोड़ा और अपनी चाची पर भी हमला करने की कोशिश की। कुछ देर बाद जब उसे यकीन नहीं हुआ कि मंगलू मर गया है तो संतुष्टि के लिए चाकू से उसका गला काट दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से वह फरार हो गया था। पत्नी ने पड़ोसियों को वारदात की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी गई। आरोपी की तलाश में जवान जुट गए थे। वहीं पखनार चौकी के जवानों को मुखबिर से सूचना मिली की गांव के ही पास स्थित एक घर में आरोपी छिपा हुआ है। खबर मिलते ही जवान पहुंचे और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular