Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- चाचा ने 16 साल की भतीजी से किया...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- चाचा ने 16 साल की भतीजी से किया दुष्कर्म.. पत्नी मायके गई तो काम के बहाने घर बुलाता; गर्भवती हुई तो मां को चला पता

छत्तीसगढ़: कांकेर में पत्नी के मायके जाने पर एक युवक ने अपनी ही 16 साल की भतीजी से दुष्कर्म किया। इसके बाद डराकर लगातार उससे दुष्कर्म करता रहा। जब किशोरी गर्भवती हो गई तो घटना का पता उसकी मां को चला। इसके बाद वह अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला अंतागढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलगांव निवासी हंसराज उईके (30) की पत्नी नवंबर 2021 में अपने मायके गई थी। अकेला होने के चलते वह अपनी 16 साल की भतीजी को घर का काम करने के लिए बुलाता था। इस दौरान मौका पाकर आरोपी ने उसे रात में पकड़ लिया और अश्लील हरकत करने लगा। लड़की ने विरोध किया तो उसे कमरे में बंद कर दिया और दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके चलते लड़की डर गई। आरोपी ने इसका फायदा उठाते हुए उससे दिसंबर तक दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद लड़की गर्भवती हो गई। मार्च में उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसने किसी को नहीं बताया। फिर अप्रैल में तबीयत खराब हुई तो उसने मां को जानकारी दी। मां ने पेट छूकर देखा तो उन्हें संदेह हुआ। इस पर गांव की मितानिन को बुलाकर जांच कराई। इसमें लड़की के गर्भवती होने का पता चला। पूछताछ में लड़की ने आरोपी चाचा की हरकत के बारे में बताया।

इसके बाद लड़की की मां उसे लेकर थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी हंसराज के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य 6 अलग-अलग धाराओं में FIR दर्ज की है। इसके बाद उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular