Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- अहिरन नदी में मिला था यूपी के व्यापारी...

BCC News 24: कोरबा- अहिरन नदी में मिला था यूपी के व्यापारी का शव.. नशे में विवाद हाेने पर गला दबा की थी हत्या, तीन गिरफ्तार

कोरबा: कटघाेरा थाना क्षेत्र में अहिरन नदी जुराली मल्दा घाट मुस्लिम कब्रिस्तान के पास अहिरन नदी में करीब तीन दिन पहले एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। माेहलाइन भांठा कटघाेरा निवासी धर्मेंद्र सिंह की सूचना पर पुलिस जांच कर रही थी। इसी दाैरान मृतक की पहचान यूपी के फिरोजाबाद, माखनपुर निवासी थान सिंह के रूप में की गई थी। जांच के दाैरान पीएम रिपाेर्ट से पता चला कि मृतक की हत्या गला दबा कर की गई है।

पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना पर संदेही छत्रपाल यादव, इन्द्रपाल यादव व बबलू यादव को पकड़कर पूछताछ किया ताे पहले तो वे गुमराह करते रहे, लेकिन कड़ाई से पूछताछ की ताे हत्या की घटना काे अंजाम देने की बात कबूल ली। आरोपियों ने पुलिस काे बताया कि मृतक थान सिंह आलू, प्याज का व्यापारी था। वह कटघाेरा आता था। इसके कारण मृतक थान सिंह यादव से उनका परिचय था। आरोपी छत्रपाल यादव थान सिंह को अक्सर होटल या बाजार तक अपने वाहन से छोड़ा करता था कि 18 सितंबर शाम 7 बजे काम खत्म कर आरोपी छत्रपाल घर जा रहा था, तब थान सिंह उसकाे भी छाेड़ने के लिए कहा। इसके बाद दोनों ने शराब पी।

इसी दाैरान उनके बीच विवाद हुआ और थान सिंह की हत्या कर दी। रात के अंधेरे में तीनों ने शव काे अहिरन नदी में फेंक दिया। बाद में छत्रपाल ने मृतक का मोबाइल रख लिया और सिम निकालकर फेंक दिया। आरोपियों तक पहुंचने में यही माेबाइल जरिया बना और तीनों गिरफ्तार कर लिए गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular