Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- श्रद्धा महिला मण्डल द्वारा मातृ छाया में विविध...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- श्रद्धा महिला मण्डल द्वारा मातृ छाया में विविध सामग्री प्रदाय किया गया

बिलासपुर (BCC NEWS 24): बचपन को संवारना है, बचपन को बचाना है। बचपन को मातृत्व प्रदान करने वाली संस्था मातृछाया में समाज कल्याण और बाल कल्याण की भावना के साथ जरूरतमंदों के होंठों में मुस्कान लाने के लिए श्रद्धा महिला मण्डल की माननीय अध्यक्षा श्रीमती पूनम मिश्रा के मार्गदर्शन में सेवा कार्यक्रम का आयोजन दिनांक 01.6.2022 को किया गया।

इस बाल कल्याण कार्यक्रम के अवसर पर श्रद्धा महिला मण्डल की उपाध्यक्षा श्रीमती संगीता शर्मा, श्रीमती पिंकी प्रसाद, श्रीमती कल्पना चौधरी एवं श्रीमती रीता पाल के कुशल नेतृत्व में मातृ छाया में रहने वाले बच्चों के जरूरत के अनुरूप 14 लेक्टोजन का डिब्बा, 6 नग स्टील ड्रम, 4 नग गंजी, 5 लीटर मिल्टन बाल आदि प्रदाय किया गया। सभी बच्चों का कुशलक्षेम पूछकर बचपन की सुरक्षा के लिए संस्था की सराहना करते हुए समय-समय पर मातृछाया में सहयोग करने की बात श्रद्धा महिला मण्डल की माननीय सदस्याओं द्वारा कही गई।

श्रद्धा महिला मण्डल द्वारा आयोजित समाज कल्याण और बाल कल्याण के इस कार्यक्रम में श्रीमती बबीता गुप्ता, श्रीमती अपर्णा द्विवेदी, श्रीमती कविता दास, श्रीमती शिनी जार्ज, श्रीमती अर्चना टिकास एवं सदस्यों की उल्लेखनीय उपस्थिति रही।

                                                      
                                      
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular