Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- दूसरी लड़की संग देखा तो बॉयफ्रेंड को...

BCC News 24: BIG न्यूज़- दूसरी लड़की संग देखा तो बॉयफ्रेंड को कार से कुचलकर मार-डाला.. गर्लफ्रेंड ने लाइव लोकेशन ट्रेस कर दोनों को रंगेहाथ पकड़ा, फिर दी ऐसी खौफनाक सजा

वॉशिंगटन: अमेरिका के इंडियानापोलिस में एक गर्लफ्रेंड ने दूसरी लड़की के साथ नजर आने पर अपने बॉयफ्रेंड की कार से कुचल कर हत्या कर दी। मृतक युवक अपनी एक महिला मित्र के साथ पब गया था। शक होने पर आरोपी गर्लफ्रेंड भी उसकी लाइव लोकेशन ट्रेस करती हुई वहां पहुंच गई। झगड़े के बाद गर्लफ्रेंड ने युवक को कार से कुचल दिया। वो उसे तब तक कुचलती रही, जब तक कि बॉयफ्रेंड की मौत नहीं हुई।

साथ दिखी लड़की को भी मारने की कोशिश की

पब में दूसरी लड़की के साथ दिख जाने के बाद 26 साल की आरोपी गर्लफ्रेंड काफी गुस्से में थी। उसने पब में ही शराब की बोतल से लड़की के सिर पर मारने की कोशिश की। लेकिन पब के स्टाफ ने उसे बचा लिया। घटना के बाद आरोपी गर्लफ्रेंड को मर्डर के चार्ज में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पार्किंग एरिया में चढ़ाई कार, जान लेने के बाद ही रुकी

पब में झगड़े के बाद आरोपी गर्लफ्रेंड गेलिन मॉरिस को पार्किंग एरिया में उसका बॉयफ्रेंड स्मिथ दिख गया। बॉयफ्रेंड की बेवफ़ाई से नाराज में गेलिन ने यहीं उसके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। उसने तीन बार स्मिथ के ऊपर गाड़ी चढ़ाई और उतारी। जब उसे यकीन हो गया कि स्मित की मौत हो गई है तभी उसने गाड़ी रोकी।

शक था तो एप्पल एयर टैग से ली लोकेशन

आरोपी गर्लफ्रेंड गेलिन मॉरिस को पहले से शक था कि स्मित का किसी दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा है। ऐसे में उसने एप्पल एयरटैग से उसकी लोकेशन ट्रैक करनी शुरू कर। मृतक की लोकेशन इंडियानापोलिस के पब में मिलने के बाद गर्लफ्रेंड वहीं पहुंची थी। दूसरी लड़की के साथ देखने के बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड की बेरहमी से कार से कुचल कर हत्या कर दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular