Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाझगड़ा हुआ तो दोस्त के पिता ने कुल्हाड़ी मार दी... 16 साल...

झगड़ा हुआ तो दोस्त के पिता ने कुल्हाड़ी मार दी… 16 साल का नाबालिग गंभीर, पानी गिरने पर हुआ था विवाद; आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा: जिले के हरदी महामाया में 16 साल के नाबालिग पर कुल्हाड़ी से हमला कर जान से मारने की कोशिश करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम संतोष मिरी (44 वर्ष) है। घटना में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

बलौदा थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया कि नाबालिग संजू यादव (16 साल) अपने दोस्तों समीर मिरी और अन्य के साथ हरदी महामाया गांव के मरघट के पास आम तोड़कर खाने और खेलने के लिए गया हुआ था। संजू अपने दोस्तों के साथ आम तोड़कर खाने के बाद खेल रहा था। वहीं उसकी पानी की बोतल भी रखी हुई थी। पानी की बोतल खेलते-खेलते उछल गई, जिससे पानी समीर के ऊपर जा गिरा। इसके बाद दोनों दोस्तों संजू और समीर के बीच इस बात को लेकर लड़ाई हो गई।

बेटे के दोस्त पर आरोपी ने किया कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला।

बेटे के दोस्त पर आरोपी ने किया कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला।

समीर गालीगलौज करते हुए अपने घर चला गया और घटना की जानकारी अपने पिता संतोष मिरी को दी। कुछ देर बाद संतोष अपने घर से कुल्हाड़ी लेकर निकला और संजू के घर जाकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में संजू के परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल गए। गंभीर रूप से घायल नाबालिग का इलाज जारी है। नाबालिग के परिजनों ने बलौदा थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

16 साल के नाबालिग पर दोस्त के ही पिता ने किया जानलेवा हमला।

16 साल के नाबालिग पर दोस्त के ही पिता ने किया जानलेवा हमला।

पुलिस ने आरोपी संतोष मिरी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular