Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 7 साल की बेटी के सामने पत्नी...

BCC News 24: CG न्यूज़- 7 साल की बेटी के सामने पत्नी की हत्या.. चरित्र शंका में धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट, आरोपी पति ने भी की खुदकुशी

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा में 7 साल की बेटी के सामने व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था, लेकिन अब उसकी भी लाश मिली है। आरोपी ने भी पत्नी की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली है। ऐसे में बच्ची के सिर से माता-पिता दोनों का साया उठ गया है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है। FSL की टीम भी मौके पर मौजूद है।

हसौद थाना प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि अमलीडीह गांव के मनोज बरेठ की शादी 10 साल पहले रमशीला (34 वर्ष) से हुई थी। दोनों की 7 साल की एक बेटी भी है। मनोज बरेठ अपनी पत्नी रमशीला के चरित्र पर शक करता था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच हमेशा विवाद होता रहता था। मंगलवार रात भी पति-पत्नी में इसी बात को लेकर विवाद हुआ।

पत्नी की धारदार हथियार से हत्या।

पत्नी की धारदार हथियार से हत्या।

इसके बाद गुस्से में आकर आरोपी पति मनोज ने अपनी 7 साल की बेटी के सामने ही उसकी मां की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी। फिलहाल घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई है।

हसौद थाना क्षेत्र के अमलीडीह गांव में हुई वारदात।

हसौद थाना क्षेत्र के अमलीडीह गांव में हुई वारदात।

अमलीडीह में पति ने भी पानी की टंकी से कूदकर की खुदकुशी

इधर आरोपी पति मनोज बरेठ ने भी गांव में बनी पानी की टंकी से कूदकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने फिलहाल शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

आरोपी पति ने भी की आत्महत्या।

आरोपी पति ने भी की आत्महत्या।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular