Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- भाभी से एकतरफा प्यार में पत्नी की...

BCC News 24: BIG न्यूज़- भाभी से एकतरफा प्यार में पत्नी की हत्या.. देवर ने अवैध संबंध में रूकावट बन रहीं बीवी को मारी गोली; देवरानी-जेठानी दोनों रिश्ते में थी सगी बहनें, पुलिस जांच में मृतका की बहन ने ही खोल दिया राज, सभी आरोपी गिरफ्तार

बिहार: भोजपुर में भाभी से एकतरफा प्यार के चक्कर में देवर ने अपनी ही पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। 12 घंटे बाद पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है। आरोपी अपनी भाभी से प्यार करता था। इसका विरोध उसकी पत्नी अक्सर किया करती थी। गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी को गोली मार दी। उसकी भाभी ने ये पूरा हत्याकांड अपनी आंखों से देखा। इसके बाद आरोपी अपने भाई और पिता के साथ मिलकर उसे भी मारने की प्लानिंग करने लगा। भाभी ने खुद पुलिस को हत्याकांड की आंखों देखी बताई। ससुराल वाले अक्सर दोनों बहनों को दहेज के लिए परेशान करते थे।

मामला मंगलवार शाम का है। एक युवक भाभी के चक्कर में अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में पति,ससुर समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से हत्या में इस्तेमाल देसी पिस्टल और चार मोबाइल बरामद किए हैं। आरोपी कोयल गांव निवासी कृष्णा सिंह का 25 वर्षीय पुत्र जयराम कुमार है। मृतका की पहचान 20 वर्षीय पूनम कुमारी के रूप में हुई। मामला चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव का है।

भाभी से था अवैध संबंध,ससुर भी डालता था बहू पर डोरा
दरअसल, 20 वर्षीय पूनम कुमारी और उसकी बड़ी बहन पूजा कुमारी की शादी कृष्णा सिंह के दोनों बेटे जयराम और बड़े बेटे रमेश से 5 मई 2012 को धूमधाम से हुई थी। पूनम और पूजा दोनों सगी बहने हैं। पूजा बहन में भी बड़ी थी और ससुराल में बड़ी जेठानी थी। लेकिन शादी के बाद आरोपी जयराम का संबंध पत्नी पूनम से ज्यादा उसकी भाभी से था। पूनम हमेशा इस अवैध संबंध का विरोध करती थी। जिसके चलते जयराम अपने रास्ते से हटाने के लिए पूनम की गोली मार कर हत्या दी। यही नहीं ससुर कृष्णा सिंह भी अपनी बहुओं पर गंदी नजर रखता है।

मृतका पूनम और बड़ी बहन पूजा की फोटो।

मृतका पूनम और बड़ी बहन पूजा की फोटो।

मृतका की बहन ने खोला राज
पूनम की बहन ने बताया कि हत्या एक सोची समझी साजिश थी। आरोपी पति के द्वारा पहले से ही अपनी पत्नी की हत्या के फिराक में था। मंगलवार की रात जयराम ने अपनी पत्नी को गोली मार कर हत्या दी, जिसके बाद अपने बड़े भाई,बाप के साथ मिलकर बड़े ही साफ सुथरे से मृतका को चरपोखरी PHC लाए। हत्या में शामिल सभी आरोपी अस्पताल में निर्भीक होकर इस मामले को पलटना चाहते थे। हत्या कर गांव के तीन लोग ब्रजेश सिंह,राजेश सिंह,रबिन्द्र सिंह को फंसाना चाहते थे।

इन तीनों लोगों से आरोपी के परिवार का पहले से विवाद था। लेकिन मृतका की बहन पूजा कुमारी ने सभी के मंसूबे पर पानी फेर दिया। अपने ससुराल वालों के ना पक्ष में जाकर अपनी बहन को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई। घटना के दिन पूजा ने अपनी बहन पूनम की हत्या देखी थी। हत्या के बाद आरोपियों ने पूजा को धमकाया था। आंखों देखी घटना अपनी मां संध्या देवी को बताई जिसके बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति जयराम कुमार,भैसुर रमेश कुमार, ससुर कृष्णा सिंह और हत्या के लिए हथियार देने वाले दिनेश्वर सिंह को गिरफ्तार कर लिया ।

आरोपी पति, ससुर और अन्य आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी पति, ससुर और अन्य आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूनम की हत्या एक सोची समझी साजिश
मृतिका की बहन पूजा देवी ने बताया कि उसकी बहन पूनम अपने पति जयराम के साथ कमरे में थी। उसी बीच मायके से मां संध्या देवी का फोन आया, जिसके बाद जयराम ने मोबाइल छीन कर अपनी सास और साले से झगड़ा करने लगा। वहीं, फोन कटते ही पूनम से भी गाली गलौज करने लगा। तभी अचानक फायरिंग की आवाज सुनाई दी। फायरिंग की आवाज सुनकर जब उसके कमरे में गए तो खून से लथपथ मेरी बहन जमीन पर पड़ी थी और कहा कि मुझे गोली लग गई है। मेरी क्या गलती थी।

भोजपुर पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने बताया कि महिला की हत्या एक सोची समझी साजिश थी। आरोपी जयराम का अपनी ही भाभी से अवैध संबंध था,जिसका विरोध मृतका करती थी । उसी को लेकर पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी । जिसके बाद आरोपी द्वारा ही पुलिस को सूचना दी गई थी कि उसकी पत्नी की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है । इस कांड के बाद पुलिस जब पूरे मामले की जांच कर रही थी तब हम लोगों ने देखा कि घटना स्थल पर ना खून का धब्बा है ना ही कपड़ों पर खून के निशान । सभी सबूतों को सफाई कर फेक दिया गया था। जब पुलिस ने मृतका के बहन और आरोपी के भाभी से पूछताछ किया गया,तब पूरी घटना की जानकारी प्राप्त हुई ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular