Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पत्नी बोली- गोलियां खिलाकर अननेचुरल सेक्स करता...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पत्नी बोली- गोलियां खिलाकर अननेचुरल सेक्स करता है पति.. SP से शिकायत- दोस्तों से रिलेशन बनाने को कहता, पीटता है

मध्यप्रदेश: शिवपुरी में पत्नी ने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भाई के साथ SP ऑफिस पहुंची 36 साल की महिला ने कहा- पति मुझे पीटता है। अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने को कहता है। नशे की गोलियां खिलाकर कमरे में बंद कर अननेचुरल सेक्स करता है।

महिला ने बताया कि 2003 में उसकी शादी विजयपुर निवासी युवक से हुई थी। दो साल सबकुछ ठीक चलता रहा। इस दौरान उन्हें एक बेटी हुई, जो अब 17 साल की हो गई है। बेटी के होने के बाद पति के व्यवहार में बदलाव आने लगा। धीरे-धीरे उसकी मारपीट बढ़ती गई। इस दौरान एक-एक कर तीन बेटियां और एक बेटा हो गया। उसकी ज्यादती बढ़ती चली गई। लगता था कि पति सुधर जाएगा। इसलिए चुप रही कि शिकायत करूंगी तो मायकेवालों की बदनामी होगी। उनकी इज्जत की खातिर अब तक सबकुछ सहती रही।

खुद भी नशा करता, मुझे भी करवाता

पीड़िता के अनुसार पति नशे का आदी है और मुझे भी नशे की गोलियां खाने को कहता था, जब नहीं खाती तो मारपीट कर जबरन गोलियां खिला देता। गोलियां खाने के बाद वह बेहोशी की स्थिति में आ जाती। इसके बाद उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया जाता था। वह इस कदर नशे में रहती थी कि उसे नहीं पता चलता था कि उसके साथ कौन गलत कर रहा है। पीड़ित महिला ने एसपी ऑफिस जाकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

दोस्तों को घर लाता, संबंध बनाने को कहता

महिला का कहना है कि पति अपने यार-दोस्तों को रात में घर लाता। शराब पार्टी करने के बाद वह उनके साथ उसे संबंध बनाने को कहता था। जब वह मना करती तो जमकर मारपीट की जाती थी। उसे नशे की गोलियां खिलाकर कमरे में बंद कर दिया जाता था। इसके बाद उसे नहीं पता कि उसके साथ गलत काम कौन कर रहा है।

छाती पर बैठकर पीटा, गला भी दबाया

महिला ने बताया कि 16 मई को भी उसके साथ यह सबकुछ हुआ। पति उसकी छाती पर बैठ गया और उसे बुरी तरह पीटा। इसके बाद उसने उसका गला दबाया, जैसे-तैसे चीखी तो बच्चे दौड़े और उसे बचाया। इसके बाद मायकेवालों को सूचना दी। वे अपने साथ ले आए और फिर मंगलवार को एसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी राजेश सिंह चंदेल को पीड़ा बताई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular