Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी बोली- पूर्व विधायक पति से बचाओ.....

BCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी बोली- पूर्व विधायक पति से बचाओ.. BJP नेता प्रताड़ित करते हैं, एक साल से अलग रह रही, उनका दूसरी महिला से है अवैध संबंध; शासन दिलाए न्याय

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव के डोंगरगढ़ से BJP के विधायक रह चुके रामजी भारती पर उनकी पत्नी रमा भारती ने गंभीर आरोप लगाए हैं। रमा भारती ने कहा कि रामजी उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। उनकी दूसरी महिला से अवैध संबंध है। रमा भारती ने पति पर धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है। साथ ही शासन से न्याय दिलाने की मांग की है। रमा भारती पारिवारिक विवाद के चलते करीब एक साल से अलग रह रही हैं।

डोंगरगढ़ में रमा भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अभी उनका तलाक नहीं हुआ है। मामला पारिवारिक कोर्ट में है, लेकिन रामजी ने दूसरी महिला से अवैध संबंध बना लिए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनका राजनांदगांव में एक मकान है, जिसे फर्जी तरीके से राम जी भारती बेचने का प्रयास कर रहे हैं। यह भी आरोप लगाया कि उनकी एक LIC की पॉलिसी थी, जिसे रामजी ने फर्जी तरीके से खत्म कराकर रुपए ले लिए।

बहन को मारपीट कर घर से निकाला

रमा भारती के भाई दूजे खंडेलवाल ने आरोप लगाया कि उनकी बहन को रामजी भारती ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। फर्जी दस्तावेज के जरिए पॉलिसी का आहरण कर लिया। राजनांदगांव में जो मकान है, उसका फर्जी इकरारनामा बनवाकर नोटिस भिजवाया है। इस सबको लेकर कोतवाली में FIR दर्ज कराई है। इसके अलावा LIC अफसरों से भी फर्जीवाड़े को लेकर शिकायत की गई है। हम लोग अब शासन से न्यास चाहते हैं।

साल 2008 से 2013 तक विधायक रहे हैं रामजी भारती
BJP नेता रामजी भारती डोंगरगढ़ विधानसभा से 2008 से 2013 तक विधायक रह चुके हैं। इस दौरान वे अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष भी रहे हैं। रामजी की पत्नी का आरोप है कि उन्हें धमकी भी दी गई कि कहीं भी शिकायत कर लो, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी। एक साल पहले उन्हें घर से निकाला गया, शिकायत और FIR के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular