Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- राइस मिल में करंट लगने से महिला की...

BCC News 24: KORBA- राइस मिल में करंट लगने से महिला की मौत.. संचालक के खिलाफ परिजनों ने खोला मोर्चा; मिल के बाहर जमकर किया हंगामा, बोले- जरूर उसके साथ कोई ना कोई घटना घटी है जिसके कारण उसकी जान गई

छत्तीसगढ़: कोरबा में करंट लगने से महिला की मौत मामले में परिजनों ने मंगलवार को जमकर हंगामा कर दिया। इस कारण महिला की मौत के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी उसका पीएम नहीं किया जा सका है। परिजनों ने मंगलवार को उसी राइस मिल के बाहर जमकर हंगामा कर दिया। जहां महिला की जान गई थी।

सोमवार को पहंदा के आर.आर राइस मिल में कलेश्वरी बाई(24) की मौत हो गई थी। उसकी मौत होने के बाद पता चला कि उसकी जान करंट लगने से गई है। इसके बाद इसकी सूचना देर शाम ही परिजनों को दी गई थी। खबर लगते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और उन्होंने राइस मिल संचालक के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया था।

नाराज परिजन मंगलवार सुबह भी राइस मिल के बाहर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। उनका कहना है राइस मिल संचालक ने कलेश्वरी के साथ विवाद किया होगा। जरूर उसके साथ कोई ना कोई घटना घटी है। जिसके कारण उसकी जान गई है। यही बात कहते हुए वे दिनभर हंगामा करते रहे। उनकी मांग थी कि अब मुआवजा दिया जाए तब ही हम शव का पीएम करने देंगे।

इसके बाद देर शाम तक हंगामा चलता रहा। आखिर में प्रशासन की टीम ने मंगलवार शाम को काफी समझाया, तब जाकर मामला शांत हुआ। परिजन 3 लाख रुपए मुआवजा के ऐलान पर मान गए हैं। मगर मंगलवार शाम तक पीएम नहीं किया जा सका है। अब शव का पीएम बुधवार को किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular