Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में कोरोना से महिला की मौत, 12 नए केस... दुर्ग में...

छत्तीसगढ़ में कोरोना से महिला की मौत, 12 नए केस… दुर्ग में इलाज के दौरान तोड़ा दम; एक्टिव मरीजों की संख्या 31 पहुंची

दुर्ग: जिले कोरोना से एक बुजुर्ग महिला (82) ने दम तोड़ा है। कैंप निवासी महिला को बीपी शुगर और अन्य बीमारियों के चलते भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां गुरुवार दोपहर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मरने के बाद जब महिला का कोविड टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 12 नए मरीजों के साथ छत्तीसगढ़ में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 31 पहुंच गई है।

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार दुर्ग में 6, रायगढ़ में 2, राजनांदगांव, रायपुर, जांजगीर-चांपा और बस्‍तर में एक-एक नए मरीजों की पहचान हुई है। दुर्ग में इस वक्‍त 13 सक्रिय मरीज हैं। वहीं रायपुर में 7 कोरोना पॉजिटिव अस्‍पताल में भर्ती हैं। रायगढ़ में 4 और बस्‍तर में 3 सक्रिय मरीज हैं।

सेक्टर 9 हॉस्पिटल भिलाई।

सेक्टर 9 हॉस्पिटल भिलाई।

2 कोविड पॉजिटिव हॉस्पिटल में तो 11 क्वारंटाइन

दुर्ग जिला अस्पताल में हुए एंटीजन टेस्ट में 6 नए कोविड पॉजिटिव मरीजों का पता चला है। इसके बाद से जिले में कुल कोविड पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 13 पहुंच गई है। इनमें से 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं 11 लोगों को उनके घरों में क्वारंटाइन किया गया है।

कोरोना के वैरियंट को लेकर कोई जानकारी नहीं

जिले में किस वैरियंट का कोरोना वायरस फैल रहा है, या किस वैरियंट से संक्रमित की मौत हुई है। इसको लेकर अभी स्वास्थ्य विभाग कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रहा है। वर्तमान में कोरोना का नया प्रकार (स्ट्रेन) तेजी से फैल रहा है, लेकिन भिलाई में उस वायरस का संक्रमण है कि नहीं ये एम्स से टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular