Friday, April 26, 2024
Homeधमतरीराइस मिल की चलनी में फंसी महिला, मौके पर मौत... काम करने...

राइस मिल की चलनी में फंसी महिला, मौके पर मौत… काम करने के दौरान हादसा; बचाने पहुंचे साथी, मगर तब तक चली गई जान

धमतरी: धमतरी जिले में शनिवार को नवकार राइस मिल में काम करने के दौरान चलनी में फंसकर एक महिला मजदूर की मौत हो गई। मृतका का नाम मंगोती मंडावी (20 वर्ष) है। वह कोंडागांव के केशकाल की रहने वाली थी। मामला अर्जुनी थाना इलाके के सांकरा गांव का है।

युवती काम करने के लिए कोंडागांव से धमतरी आई थी।

जानकारी के मुताबिक, मंगोती मंडावी नवकार राइस मिल में काम करती थी। रोज की तरह शनिवार को भी वो राइस मिल पहुंची। यहां काम करने के दौरान वो चलनी में फंस गई। हादसा होता देख वहां काम कर रहे अन्य मजदूर दंग रह गए, वे जब तक कोई मदद कर पाते, तब तक चलती हुई चलनी में बुरी तरह फंसकर महिला मजदूर मौत हो गई। जिसके बाद राइस मिल प्रबंधन को हादसे की जानकारी दी गई। राइस मिल के अधिकारी मौके पर पहुंचे और फिर पुलिस को सूचना दी गई।

महिला मजदूर मंगोती मंडावी नवकार राइस मिल में काम करती थी।

महिला मजदूर मंगोती मंडावी नवकार राइस मिल में काम करती थी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को चलनी से बाहर निकाला। उसके परिजनों को सूचना दे दी है। शव का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला है कि दुर्घटनावश युवती चलनी में फंस गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृत युवती के परिजन धमतरी के लिए निकल गए हैं। उनके पहुंचने के बाद ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। पुलिस ने कहा कि राइस मिल प्रबंधन और मौके पर मौजूद अन्य मजदूरों का बयान लिया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस घटना के बाद राइस मिलो में कार्यरत मजदूरों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular