Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर में युवक पर चाकू से हमला... बाइक सवार दोस्तों ने किया...

बिलासपुर में युवक पर चाकू से हमला… बाइक सवार दोस्तों ने किया वार; गर्दन, हाथ और कमर में आई चोटें

BILASPUR: बिलासपुर में एक युवक पर उसके ही बदमाश दोस्तों ने चाकू से हमला कर दिया। मंगलवार की घटना का वीडियो अब सामने आया है। आरोपी बाइक में सवार होकर उससे मिलने आए थे। इस दौरान बातचीत करते हुए युवकों ने चाकू निकालकर ताबड़तोड़ वार कर दिया और भाग गए। इस हमले में घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोंडपारा निवासी राहुल यादव मंगलवार की सुबह 10 बजे अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था। इस दौरान वह रिवर व्यू पहुंचा और दोस्तों के साथ खड़ा था। तभी वहां सरकंडा क्षेत्र के बहतराई अटल आवास निवासी गौरव चौहान, शंकर और मोनू उसके पास पहुंचे। मोनू बाइक चालू रखकर सड़क की दूसरी ओर खड़ा था। इसके बाद गौरव और शंकर बाइक से उतरकर राहुल के पास पहुंचे।

रिवर व्यू के पास राहुल पर चाकू से वार करते हुए आरोपी।

रिवर व्यू के पास राहुल पर चाकू से वार करते हुए आरोपी।

बातचीत करते हुए पीछे से किया वार

दोनों युवक राहुल से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान गौरव मौके की तलाश में राहुल के पीछे चला गया। जब तक वह कुछ समझ पाता शंकर ने सामने से उस पर वार कर दिया। हमला होता देख राहुल के साथ खड़ा युवक वहां से भाग निकला। इधर गौरव और शंकर उस पर वार करते रहे।

गले, चेहरे और हाथ और कमर में आईं चोटें

आरोपी हमले के बाद वहां से भाग निकले। आसपास के लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। उसके गले, चेहरे, हाथ और कमर के पास चोटें आई है। घायल की बहन राधा यादव ने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। पुलिस हमलावर बदमाशों की तलाश कर रही है।

हमले के बाद हाथ में चाकू लिए भागते हुए आरोपी।

हमले के बाद हाथ में चाकू लिए भागते हुए आरोपी।

राहुल के दोस्त हैं हमलावर युवक

वारदात के बाद से पुलिस हमलावर बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि राहुल यादव की हमलावर युवकों से जान-पहचान और दोस्ती है। कुछ दिन पहले राहुल उनके साथ घूमने भी गया था। पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है।

  • Krishna Baloon
Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular