Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: कार के शीशे तोड़ता कैमरे में कैद हुआ युवक.. CCTV सामने...

छत्तीसगढ़: कार के शीशे तोड़ता कैमरे में कैद हुआ युवक.. CCTV सामने आने के बाद आरोपी की तलाश जारी,कई वाहनों को पहुंचा चुका है नुकसान

छत्तीसगढ़: जगदलपुर में घर के बाहर खड़ी गाड़ियों के कांच फोड़ते हुए की एक बदमाश का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि, पिछले कुछ दिनों से यह शख्स आधी रात को इलाके में घूम-घूमकर गाड़ियों के कांच फोड़ा करता था। उसकी यह तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल यह युवक कौन है इसकी जानकारी अभी पुलिस को भी नहीं है। मामला जगदलपुर के बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

पैरों से गाड़यों की कांच फोड़ता युवक।

पैरों से गाड़यों की कांच फोड़ता युवक।

जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर नगर निगम क्षेत्र के महावीर वार्ड में घर के सामने खड़ी गाड़ियों के कांच रोजाना सुबह टूटे मिलते थे। ऐसे में लोग भी आश्चर्य में थे कि यह बदमाशी आखिर किसकी है। वहीं गुरुवार की रात महावीर वार्ड में बदमाश की यह हरकत CCTV में कैद हो गई। एक घर के बाहर खड़ी गाड़ी में युवक कांच फोड़ता नजर आया। जिसके बाद इलाके के लोगों ने इस वीडियो को पुलिस को उपलब्ध करवाया।

आधी रात दिया घटना को अंजाम।

आधी रात दिया घटना को अंजाम।

इलाके के लोगों का कहना है कि यह रोजाना गाड़ियों को नुकसान पहुंचा रहा था। इसके अलावा पिछले कुछ दिनों में बदमाशों ने करीब 5 से 7 गाड़ियों के कांच फोड़ दिए है। फिलहाल, इस बदमाश युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। CCTV में एक युवक की करतूत कैमरे में कैद हुई है। ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें और भी कई बदमाश शामिल हो सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular