Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- गोवा जाने के लिए युवकों ने लूटा...

BCC News 24: CG न्यूज़- गोवा जाने के लिए युवकों ने लूटा मंगलसूत्र.. भिलाई सेक्टर 2 में लूट करने वाले दोनों आरोपी अच्छे घरों से, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भिलाई: सेक्टर 2 में पता पूछने के बहाने एक महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र लूटकर भागने वाले दोनों आरोपियों को भट्ठी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने नशे की हालत घटना को अंजाम दिया था। उन लोगों को गोवा जाना था। पैसे कम पड़ रहे थे तो उन्होंने लूट की घटना को अंजाम देने की प्लानिंग की। एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी बीए और एमकॉम किए शिक्षित युवा हैं। आरोपी बसंत वर्मा (27 वर्ष) सेक्टर 8 का निवासी है। उसके पिता बीएसपी कर्मी हैं। वहीं दूसरा आरोपी अमन प्रीत सिंह (32 वर्ष) सेक्टर 7 का रहने वाला है। अमन के पिता बीएसपी रिटायर्ड ऑफिसर हैं और मां लेक्चरर है। जब एसपी ने पूछा कि ऐसा क्यों किया तो वह रोने लगा। उसने कहा कि उससे इतनी बड़ी गलती हुई है कि वह किसी मुंह तक दिखाने के लायक नहीं हैं। भट्ठी पुलिस ने बताया कि स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी स्कूटी से भाग रहे थे। पुलिस ने समय रहते घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से लूटा गया सोने का मंगल सूत्र सहित वारदात में उपयोग की गई स्कूटर को जब्त कर लिया है।

ऐसे हुई घटना
भट्ठी पुलिस के मुताबिक 12 जुलाई की दोपहर सेक्टर 2 सड़क नंबर 11 निवासी पी.सुमनलता ने उनके साथ लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि वे स्कूटर से अपनी बेटी को स्कूल लेने गई थीं। वहां से जैसे ही वह घर लौटी उनके पास स्कूटर से अमनप्रीत और बसंत वर्मा आए। इसमें से बसंत वर्मा उतरा और महिला के पास जाकर पता पूछने लगा। इस दौरान मौका देखकर उसने महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र खींच कर भागने की कोशिश की। इस दौरान महिला ने मंगलसूत्र को पकड़ लिया, लेकिन युवक छीनने में कामयाब रहे। उस समय तेजी से झटका लगने के चलते महिला गिर गई और उसको कई जगह चोटें आई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular