Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- महानदी में 7 दोस्त डूबे, 4 को...

BCC News 24: CG न्यूज़- महानदी में 7 दोस्त डूबे, 4 को बचाया.. नहाने के दौरान हुआ हादसा, एनीकट में फंसे युवक को रेस्क्यू कर निकाला गया; दो लापता

गरियाबंद/बालोद/धमतरी: छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में गुरुवार को एक बच्चे सहित 4 लोग पानी में बह गए। इनमें बच्चे सहित 2 लोगों की मौत हो गई। गरियाबंद में जहां 7 दोस्त नहाने के दौरान महानदी में डूब गए। इनमें से 4 को बचा लिया गया है। जबकि एनीकट में फंसे एक युवक का कई घंटों की जद्दोजहद के बाद बचाया गया। अभी तक दो अन्य युवकों को पता नहीं चल सका है। वहीं बालोद में एक बच्चे और धमतरी में भी एक युवक की डूबने से मौत हो गई है। दोनों के शव पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

युवकों के डूबने की सूचना के बाद मौके पर जमा लोगों की भीड़।

युवकों के डूबने की सूचना के बाद मौके पर जमा लोगों की भीड़।

जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद के राजिम से पितयिबंद एनीकट में नहाने 7 दोस्त पहुंचे थे। तभी पानी का तेज बहाव आया और सातों उसमें डूबने लगे। यह देख आसपास के लोगों ने किसी तरह 4 युवकों को बचाया, लेकिन 3 बह गए। इनमें से एक युवक एनीकट के बीच झाड़ियों में फंस गया। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंच गई। एनीकट में फंसे युवक को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और घंटों की मशक्कत के बाद उसे निकाला जा सका। वहीं गोताखोरों की मदद से बह गए युवकों की भी तलाश की जा रही है।

खेलते हुए लापता बच्चे का 3 किमी दूर नहर में शव मिला।

खेलते हुए लापता बच्चे का 3 किमी दूर नहर में शव मिला।

बालोद : खेलते-खेलते लापता हो गया था मासूम, मिला शव
अर्जुंदा निवासी लेख राम यादव लव मैरिज के बाद अपनी पत्नी के साथ खरखरा नहर से करीब 50 मीटर दूर झोपड़ी बनाकर रह रहा था। उसका डेढ़ साल का बेटा रोहन बुधवार शाम घर के बाहर खेलते-खेलते अचानक लापता हो गया। इस पर परिजनों और आसपास के लोगों ने काफी तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। गुरुवार को वहां से करीब 3 किमी दूर ग्रामीणों ने बच्चे का शव नहर में देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद रोहन की पहचान हुई।

लापता युवक का पुलिस को मिला शव।

लापता युवक का पुलिस को मिला शव।

धमतरी : फिर एक युवक बह गया नदी में, शव मिला
दूसरी ओर धमतरी में बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। बुधवार देर रात फिर एक युवक बह गया। बताया जा रहा है कि वासुदेव यादव (22) भूमका नदी में मछली पकड़ने के लिए गया था। इसी दौरान तेज बहाव में बह गया। उसका शव सुबह मिला है। पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक दिन पहले भी बरसाती नाले में एक वृद्ध बह गया था। उसका अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। वह अपने परिवार के साथ नाला पार कर रहा था। इसी दौरान उसमें गिर गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular