Wednesday, March 22, 2023
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: मुख्य सड़क से बिल्डिंग मटेरियल हटवाने गईं सब इंजीनियर पर डंडे...

छत्तीसगढ़: मुख्य सड़क से बिल्डिंग मटेरियल हटवाने गईं सब इंजीनियर पर डंडे से हुआ हमला; सर फटा लगे 7 टांके..आरोपी हुआ गिरफ्तार….

धमतरी: आमदी नगर पंचायत में सड़क से बिल्डिंग मटेरियल हटवाने गईं सब इंजीनियर पर हमला हुआ, जिससे उनका सिर फट गया। नगर पंचायत सीएमओ मोहेंद्र साहू ने बताया कि मुरारी ढीमर (61) ने अवैध कब्जा करने के लिए बिल्डिंग मटेरियल मंगाया था। उसे मुख्य सड़क पर डंप कर दिया। 3 दिन पहले उसे नोटिस देकर बिल्डिंग मटेरियल हटाने के लिए कहा गया था, लेकिन उसने नहीं हटाया। इसके बाद मंगलवार को जांच के लिए आमदी नगर पंचायत की सब इंजीनियर पूजा सार्वा पहुंचीं तो वह बहस करने लगा। महिला अफसर सीएमओ कार्यालय लौटने स्कूटी पर जैसे ही बैठीं, मुरारी ढीमर ने डंडे से उनके सिर पर हमला कर दिया। खून से लथपथ महिला अफसर को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल अफसर के सिर पर 7 टांके लगे हैं। इसके बाद अर्जुनी पुलिस ने मुरारी को हिरासत में ले लिया है।

- Advertisement -

जांच कर रही पुलिस: टीआई
अर्जुनी टीआई उमेंद्र टंडन ने बताया कि महिला अफसर पर हमला करने वाले मुरारी ढीमर को घर से हिरासत में लिया है। उसके खिलाफ धारा 186, 536, 294, 323, 506 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

ऑटो चालक को रोका तो महिला आरक्षक को मार दिया थप्पड़, गिरफ्तार
यातायात पुलिस में पदस्थ एक महिला आरक्षक को निगरानीशुदा बदमाश ऑटो चालक विनोद देवांगन ने थप्पड़ मार दिया। यातायात प्रभारी सत्यकला रामटेके ने बताया कि घटना के बाद विनोद सिग्नल तोड़कर भाग गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

RO NO. Samvad 12338/11
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Related News

Most Popular