Saturday, April 20, 2024
Homeसरगुजाबीसीसी न्यूज़24: IPL में खिला रहे थे सट्टा; 3 आरोपी गिरफ्तार; सरग़ना...

बीसीसी न्यूज़24: IPL में खिला रहे थे सट्टा; 3 आरोपी गिरफ्तार; सरग़ना फरार, अम्बिकापुर-बिलासपुर रोड़ में 3 लाख से ज्यादा का सट्टा पकड़ाया…

अंबिकापुर(बीसीसी न्यूज़24): कोरोना की वजह से देर से ही सही लेकिन आईपीएल टूर्नामेंट शुरू हुआ। इसके साथ-साथ सटोरियो का गैंग भी उपजा। प्रदेश के रायपुर, बिलासपुर जैसे बड़े शहरों में हाईटेक तरीके से आईपीएल मैचों में सट्टा खिलाने वाले सटोरियों पर पुलिस शिकंजा कस रही है। इसी कड़ी में सरगुजा पुलिस की स्पेशल टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। स्पेशल टीम ने आईपीएल मैचों में लाखों का सट्टा लगाने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ कोतवाली पुलिस में कार्रवाई जारी है।

गौरतलब है कि शहर में आईपीएल शुरू होने के बाद से सट्टा खिलाने का कारोबार शुरू हो गया था। पुलिस को लगातार इसकी शिकायत मिल रही थी और कुछ दिनों से सोशल मीडिया में पुलिस की हाथ खाली रहने से किरकिरी भी हो रही थी। इसके बाद सटोरियों को पकड़ने स्पेशल टीम का गठन किया गया था। टीम ने रविवार की रात अम्बिकापुर-बिलासपुर रोड में आरके पेट्रोल पम्प के समीप 3 लाख से ज्यादा का सट्टा लगाते 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें राहुल डबराल, मनोहर कुमार, गोविंदा साहू का नाम शामिल है। इनमे से दो पेट्रोल पम्प के कर्मचारी हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस सट्टा पट्टी का मुख्य सरगना फरार है, जिसकी पुलिस को तलाश है। बताया जा रहा है की शहर में आईपीएल मैचों में सट्टा लगाने वाले 2-3 ग्रुप हैं, लेकिन इस ग्रुप का जो सरगना है वो कुंडला सिटी के आसपास रहता है। जो अभी फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार स्पेशल टीम ने देर रात 3 बजे तक यह करवाई की। आरोपियों में मनोहर कुमार पेट्रोल पम्प का मैनेजर बताया जा रहा है, जबकि गोविंदा साहू पूर्व में बिलासपुर चौक-रिंगरोड में ढाबा संचालित करता था। अब सट्टे का कारोबार करता है। वहीं इस पूरे खेल का प्रमुख बुकी फरार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular