Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरएकतरफा प्रेम में वारदात: 2 बच्चों के पिता को नाबालिग से हुआ...

एकतरफा प्रेम में वारदात: 2 बच्चों के पिता को नाबालिग से हुआ प्रेम, शादी से इंकार किया तो घर में घुसकर जला डाला…

प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

प्रतीकात्मक फोटो।

रायपुर/ सेरीखेड़ी में मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात 3 बजे शादीशुदा युवक ने घर घुसकर नाबालिग को जलाकर मारने की कोशिश की। उसने मिट्‌टी तेल डालकर उसके शरीर में आग लगा दी। इस दौरान झूमाझटकी में आरोपी खुद भी झुलस गया। लेकिन वहां से भाग निकला। नाबालिग चीखपुकार करते हुए बाहर आई। परिजनों ने आग बुझायी। उसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डाक्टरों के अनुसार नाबालिग 50 फीसदी झुलस गई है। हादसे के बाद से सेरीखेड़ी में सनसनी फैली हुई है। पुलिस जांच कर रही है कि आरोपी घर के भीतर कैसे पहुंच गया। इतनी बड़ी घटना के बाद भागा कैसे?

पुलिस अफसरों ने बताया कि सेरीखेड़ी में 16 साल की नाबालिग परिवार जिस मोहल्ले में रहता है, वहीं आरोपी करन पोर्ते(22) का घर है। वह पिछले 4 महीने से नाबालिग काे परेशान कर रहा है। नाबालिग जहां भी जाती है वह उसका पीछा करते हुए पहुंच जाता है। करन नाबालिग से शादी करना चाहता है, जबकि नाबालिग उसे पसंद नहीं करती। वह करन को बातचीत करने से भी इंकार करती है।

नाबालिग के पिता ने कई बार करन काे समझाया और चेतावनी भी दी कि वह नाबालिग को परेशान करना छोड़ दे। इसके बाद भी करन ने उसका पीछा करना नहीं छोड़ा। वह पिछले कुछ दिनों से नाबालिग को फोन कर परेशान करने लगा है, जबकि करन शादीशुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं।

मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात 3 बजे करन नाबालिग के घर घुस गया। नाबालिग के माता-पिता और बहन घर पर ही थे। वह नाबालिग के कमरे में घुस गया। वहां दोनों के बीच विवाद हुआ। करन ने अचानक ही नाबालिग पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। इस दौरान उसके शरीर पर भी आग लग गई। उसने तुरंत अपने कपड़ों की आग बुझाई और वहां से भाग गया।

नाबालिग चीखपुकार करते हुए बाहर आई। नाबालिग की आवाज सुनकर परिजन जागे। नाबालिग को आग की लपटों में घिरा देखकर वह घबरा गया। किसी तरह उन्होंने आग बुझाई, फिर तुरंत उसे अस्पताल ले गए। नाबालिग की हालत गंभीर है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

आरोपी की तलाश में रिश्तेदारों के घरों में छापे
पुलिस ने बुधवार की शाम आरोपी करन की तलाश में उसके रिश्तेदारों के घरों में छापे मारे। करन के दोस्तों का भी पता लगाया गया है। आधी रात उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। आरोपी के मोबाइल को भी ट्रेस किया जा रहा है। उसका मोबाइल लगातार बंद मिल रहा है। आरोपी के परिवार वाले भी उसकी इस हरकत से हैरान हैं। आस-पास के लोगों के अनुसार उसकी पत्नी भी आरोपी से परेशान रहती थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular