Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरगुजरात का हीरा तस्कर CG में गिरफ्तार: 21 लाख रुपए का हीरा...

गुजरात का हीरा तस्कर CG में गिरफ्तार: 21 लाख रुपए का हीरा बेचने आया था, लॉज में आराम फरमाते पुलिस ने दबोचा; कीमती रत्न भी बरामद….

जगदलपुर/ जगदलपुर में पुलिस ने मंगलवार को एक हीरा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम श्रेयांश दोषी है, जो गुजरात के सूरत का रहने वाला है। श्रेयांश हीरा की अवैध रूप से तस्करी करने जगदलपुर पहुंचा था। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने उसे शहर के चांदनी चौक स्थित एक लॉज में आराम फरमाते हुए पकड़ा है। तस्कर के पास से लगभग 21 लाख रुपए का हीरा और अन्य बहुमूल्य रत्न भी बरामद हुए हैं।

एक बैग में 17 प्रकार के 55 कैरेट हीरा व 8 राशि नग सहित कुछ अन्य बहुमूल्य रत्न पुलिस को मिले हैं।

एक बैग में 17 प्रकार के 55 कैरेट हीरा व 8 राशि नग सहित कुछ अन्य बहुमूल्य रत्न पुलिस को मिले हैं।

जगदलपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक हीरा तस्कर शहर के चांदनी चौक के पूनम लॉज में रुका हुआ है। जगदलपुर SP जितेंद्र सिंह मीणा के निर्देश के बाद कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने टीम के साथ मंगलवार की सुबह पूनम लॉज में दबिश दी। मुखबिर के द्वारा बताए गए कुछ कमरों की तलाशी ली गई जिसमें एक कमरे में श्रेयांश दोषी (44) आराम फरमाता हुआ पुलिस को मिला।

कोई वैध दस्तावेज नहीं मिले
श्रेयांश के सारे सामान समेत कमरे की तलाशी ली गई। जिसमें एक बैग में 17 प्रकार के 55 कैरट हीरा व 8 राशि नग सहित कुछ अन्य बहुमूल्य रत्न पुलिस को मिले। जिसका श्रेयांश के पास कोई वैध दस्तावेज भी नहीं था। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए श्रेयांश को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से बरामद किए गए हीरा की कीमत लगभग 21 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular