Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: किसने की हत्या ? दोस्त के साथ फोटो कॉपी कराने निकला...

छत्तीसगढ़: किसने की हत्या ? दोस्त के साथ फोटो कॉपी कराने निकला था युवक, तीसरे दिन मिली लाश, फिर दोस्त लेटर में ये लिखकर हुआ फरार…

रायपुर। उरला इलाके के पास खारुन नदी में एक युवक की लाश मिली है. लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस के मुताबिक भनपुरी के रहने वाले रितेश कुमार सिंह के रूप में मृतक की शिनाख्त की गई है.पुलिस ने बताया कि तारा गांव के खारुन नदी में लाश मिली है. हत्या कर लाश को नदी में फेंक कर बहाया गया है. तारा गांव में नदी में सूखी जगह में लाश फंस गई थी. लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी.

लाश की पहचान के बाद पता चला कि यह 4 अक्टूबर की शाम 7 बजे से युवक गायब था. गुढ़ियारी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. युवक फोटो कॉपी कराने निकला था. भारतमाता चौक में फोटोकॉपी कराने के बाद अपने दोस्त के साथ गया था.

दोस्त ने घर में आकर बताया कि उसे कुछ लड़कों ने पीटा है. किसी तरह वह बच कर वापस आ गया.  4 अक्टूबर की देर रात से वह दोस्त भी घर से फरार है. दोस्त ने घर में पत्र लिखकर छोड़ा और कहा कि उसकी जान को खतरा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular