Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: चोर को पता था चाबी कहां है- जूते में चाबी छुपाकर...

छत्तीसगढ़: चोर को पता था चाबी कहां है- जूते में चाबी छुपाकर लंच करने गया था युवक इस बीच कमरे में हो गई चोरी, अब पुलिस को शातिर की तलाश

रायपुर: रायपुर के सरस्वती नगर इलाके में एक मकान में चोरी हो गई। रविवार को इस मामले में FIR दर्ज कर थाने की टीम ने जांच शुरू कर दी है। खास बात ये है कि जिस अंदाज में ये चोरी हुई उसे देखकर पुलिस को शक है कि चोर को सबकुछ पहले से पता था। इस चोरी में लॉक कमरे का ताला तोड़ा नहीं खोला गया है वो भी उसी चाबी से जो कमरे के बाहर छुपाई गई थी। कमरा खोलकर चोर ने अंदर का सामान पार किया और वहीं चाबी छुपाकर भाग गया। एयरटेल कंपनी में काम करने वाले युवक नोहर देवांगन ने इस मामले की शिकायत की है।

ये है पूरा मामला
नोहर टिचर्स कालोनी कोटा में किराए पर रहता है। उसके साथ उसके तीन दोस्त भी रहते हैं। सुबह 10 बजे वो अपने दफ्तर चला गया। इसके साथ रहने वाले दोस्त योगेश वर्मा ने बताया कि वो पूरा दिन कमरे में ही था। दोपहर करीबन 1.00 बजे वह लंच करने कमरे को ताला लगाकर बाहर गया था। कमरे की एक चाबी दरवाजे के पास जुते के अंदर छुपाकर गया था। लौटकर आया तो ताला खोला और कमरे में चला गया। शाम को जब नोहर लौटा तो उसने देखा कि कमरे से उसका लैपटॉप, 5 हजार रुपए वगैरह चोरी हो चुके थे। इस मामले अब पुलिस युवकों से जानकारी लेकर इलाके पुराने बदमाशों पर भी नजर रखे हुए है।

किराना कारोबारी के घर पर भी चोरी
सिविल लाइंस थाने पहुंचकर शहर के एक किराना कारोबारी कुलदीप गुलाटी ने भी चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है। कुलदीप ने पुलिस को बताया कि वो एमआईजी 41 सेक्टर 02 शंकर नगर रायपुर में रहता है। शंकर नगर में किराने की दुकान को खाली करने की वजह से फिलहाल इनके घर पर ही सारा सामान पड़ा है। रात के वक्त इनका परिवार खा पीकर सो गया । सुबह देखा कि राशन की दो बोरियां,5 मोबाईल फोन , 5 हजार कैश, चांदी की प्लेट,छोटा चम्मच, आर्टिफिशियल ज्वेलरी, चोरी हो चुके थे। अब पुलिस इस केस के पीछे के आरोपी को भी तलाश रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular