Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- बिलासपुर में बुजुर्ग ने 3 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म:...

छत्तीसगढ़- बिलासपुर में बुजुर्ग ने 3 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म: टीवी पर कार्टून दिखाने के बहाने ले गया था साथ; दादी ढूंढने निकली तो कमरे में बेहोश मिली, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक अधेड़ ने 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। आरोपी पड़ोस में ही रहता है और बच्ची को टीवी पर कार्टून दिखाने के बहाने अपने घर ले गया था। बच्ची की दादी जब उसे तलाश करते हुए पड़ोसी के घर पहुंची तो वह बेहोश मिली। इसके बाद बेटे-बहू को जानकारी देकर बच्ची को अस्पताल ले गए। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गांव में 18 जून की शाम 3 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला शिव प्रसाद (45) पहुंचा और बच्ची को टीवी पर कार्टून दिखाने के नाम पर अपने साथ घर ले गया। इसी बीच बच्ची की दादी उसे तलाश करने निकली। नहीं मिली तो पड़ोसी शिव प्रसाद के घर आवाज लगाई। दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने छेद से झांक कर देखा। आरोप है कि शिव प्रसाद बच्ची से दुष्कर्म कर रहा था।

दादी ने शोर मचाया तो आरोपी ने दरवाजा खोला
इसके बाद दादी ने शोर मचाया और दरवाज पीटा तो शिव प्रसाद बाहर निकला। दादी कमरे में घुसी तो बच्ची बिना कपड़ों के बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। इसके बाद दादी उसे उठाकर घर लाई और बेटे व बहू को बताया। परिजन बच्ची को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। अगले दिन 19 जून को थाने में FIR दर्ज कराई गई। पुलिस ने रविवार को आरोपी शिव प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल बच्ची की हालत ठीक बताई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular