Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़थाना प्रभारी ने गाना गा कर लोगों को किया जागरुक,सहकर्मियों ने भी...

थाना प्रभारी ने गाना गा कर लोगों को किया जागरुक,सहकर्मियों ने भी दिया साथ…इस अनोखे अंदाज़ की जमकर हो रही तारीफ….

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में कोरोना का कहर जारी है. इसलिए जिले में 29 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा दिया गया है. शासन और प्रशासन की टीम शहर के मुख्य चौक-चौराहों पर मुस्तैद है. कोरोना को लेकर पंडरिया पुलिस भी लोगों को जागरूक करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है. आज रात पुलिस अनोखे तरीके से लोगों को जागरूक करती दिखी. पंडरिया थाना प्रभारी अपने टीम के साथ पंडरिया नगर में लोगों को जागरूक करने साउंड बॉक्स में गाना गाती नजर आए.

पंडरिया थाना प्रभारी कौशल किशोर वासनिक कोरोना महामारी को रोकने के लिए लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों भगवान के भजन गाकर जागरूक करते दिखे. उनके साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी उनका साथ दिया. भजन के साथ-साथ हिंदी फिल्मों की गीत भी गाते दिखे. अपने मधुर आवाज से गाना गाकर कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

उनके गाने को सुनकर लोगों में जागरूकता दिख रही है. गाना सुनने के लिए आप पास के घर के छतों पर लोगों की भीड़ लग गई. भजन में उन्होंने ‘कौन कहते हैं भगवान आते नहीं’ और बॉलीवुड में ‘क्या हुआ तेरा वादा’ गाना गाया. थाना प्रभारी कौशल किशोर वासनिक की लोग जमकर तारीफ कर रहे है.

बता दें कि कवर्धा जिले में 24 घंटे कोरोना के 283 नए केस सामने आए है, जबकि 6 लोगों की मौत हुई है. जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 3684 पहुंच गई है. कोरोना से मरने वाले की कुल संख्या 123 पहुंच चुका है. आज 221 लोग कोरोना को मात देकर डिस्चार्ज भी हुए हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular