Sunday, April 28, 2024
Homeदेश-विदेशबिग न्यूज़- इंदौर-बिलासपुर "नर्मदा एक्सप्रेस" में हुई दिल दहलाने वाली वारदात, चलती...

बिग न्यूज़- इंदौर-बिलासपुर “नर्मदा एक्सप्रेस” में हुई दिल दहलाने वाली वारदात, चलती ट्रेन में युवती की गला रेत कर हत्या…आरोपी फरार

सीहोर। इंदौर से भोपाल अपने भाई से मिलने आ रही युवती की चलती ट्रेन में चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई. आरोपी मौके से फरार हो गया. ट्रेन सीहोर रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर वारदात की जानकारी मंडी थाना पुलिस को दी गई. मौके पर एसपी एसएस चौहान भी पहुंचे. पुलिस ने युवती की लाश बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक भोपाल की रहने वाली 27 साल युवती मुस्कान हाड़ा इंदौर से अपने भाई से मिलने बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस डाउन एक्सप्रेस संख्या 08233 की डी–3 स्लीपर कोच में सफर कर रही थी. इसी दौरान शुजालपुर और सीहोर स्टेशन के बीच अज्ञात आरोपी ने युवती की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. आरोपी वारदात के बाद फरार हो गया.

बताया जा रहा कि मृतिका युवती के साथ एक युवक भी ट्रेन में सफर कर रहा था. वारदात के बाद यह युवक भी गायब हो गया. पुलिस कोच में बैठक यात्रियों से पूछताछ कर रही है. हत्या का कारण अभी ज्ञात नहीं हुआ है.

सीहोर एसपी एस एस चौहान ने बताया कि 100 डायल पर भाई ने सूचना की थी कि ट्रेन में कोई बहन को छेड़ रहा है. जैसे ही रेलवे स्टेशन पहुंची पुलिस जब तक आरोपी फरार हो गया था. युवती की लाश ट्रेन मै मिली, जिसको देखकर लगकर रहा है कि छोटे चाकू से गले में वार किया है. युवती शादीशुदा है, पति से 1 साल से अलग रह रही थी. 2 साल का बालक भी है. इंदौर जीआरपी पुलिस और सीहोर पुलिस जांच में जुटी है और आरोपी की तलाश कर रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular