Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबीसीसीन्यूज़24- अवैध खनन की रिपोर्टिंग करने पर रेत माफियाओं ने पत्रकार का...

बीसीसीन्यूज़24- अवैध खनन की रिपोर्टिंग करने पर रेत माफियाओं ने पत्रकार का सिर फोड़ा…पहले भी मिल चुकी थी कई बार धमकियां…. 3 हमलावरों पर जुर्म दर्ज

जांजगीर-चाम्पा(बीसीसीन्यूज़24)। अपने खिलाफ खबर लिखने/छापने से नाराज होकर रेत कारोबारियों ने एक पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों पर जुर्म दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

जांजगीर-चाम्पा जिले के मालखरौदा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भडोरा निवासी पत्रकार भुपेन्द्र लहरे पिता पीलाराम लहरे के द्वारा गांव में अवैध रेत खनन पर रोक लगाने के लिए खबर प्रकाशित किया गया था। वह भी उसके चैनल में नहीं चला था फिर भी खबर छापते हो कहकर संदीप लहरे, सुरेन्द्र लहरे, विवेक लहरे ने जान से मारने की धमकी दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक भूपेंद्र को एक दिन संदीप की मां ने घर में धमकी दिया था कि तुम मेरे बेटे के बारे में खबर छापते हो तुम्हे देख लेंगे कहकर धमकी दिया था तब से भूपेंद्र उनके घर आना-जाना बंद कर दिया था। उसके बाद 06 मई को शाम करीब 05.30 बजे शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला के सामने सडक पर गाडी में बैठकर अपने भतीजा अजय लहरे से बात कर रहा था। इस दौरान विवेक लहरे खाली ट्रैक्टर लेकर रेत लाने जाते वक्त रुककर खबर लगाने पर धमकी देना शुरू कर दिया। इसी समय विवेक का बड़ा भाई संदीप लहरे, सुरेन्द्र लहरे और ट्रैक्टर मालिक हुलेश चंद्रा भी वहां पहुंचे और गाड़ी रोककर संदीप ने पत्रकार भूपेंद्र को बेल्चा से मारना शुरू कर दिया। भूपेंद्र किसी तरह उठकर अपनी मोटर सायकिल लेकर जान बचाकर भागा। मालखरौदा पुलिस ने भूपेंद्र की रिपोर्ट पर आरोपियों संदीप, सुरेन्द्र और विवेक लहरे के विरुध्द धारा 294, 323, 506, 34 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

रेत खनन स्थल, जिसकी खबर लिखी गयी थी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular