Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़ये कैसा प्यार: GPM में सड़क चलते लड़की का हाथ पकड़कर कहा-...

ये कैसा प्यार: GPM में सड़क चलते लड़की का हाथ पकड़कर कहा- तुमसे शादी करूंगा, मना करने पर युवक ने बाल पकड़ कर मारे थप्पड़…

  • पेंड्रा क्षेत्र की घटना, लड़की अपनी मां के पास दोपहर में ईंट बनाने के लिए जा रही थी
  • शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो भागा आरोपी, देर शाम पुलिस ने किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में बुधवार दोपहर एक युवक ने सड़क पर जा रही लड़की का हाथ पकड़ कर रोक लिया। इसके बाद उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। लड़की ने मना कर दिया तो युवक ने उसको थप्पड़ मारे और बाल पकड़ कर खींचा। इस पर लड़की ने शोर मचाया तो युवक भाग निकला। हालांकि लड़की की FIR पर पुलिस ने आरोपी को देर शाम गिरफ्तार कर लिया। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, एक लड़की बुधवार दोपहर अपनी मां के पास भट्‌ठे पर ईंट बनवाने के लिए जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में कुड़काई निवासी पूनाराम ने उसका रास्ता रोक लिया। आरोप है कि पूनाराम ने लड़की से मुझसे शादी करोगी, कहते हुए हाथ पकड़ लिया। इस पर लड़की ने अपना हाथ झटक कर छुड़ाया और शादी से मना कर दिया। इससे पूनाराम भड़क गया और उसने लड़की के गाल पर थप्पड़ मार दिए। बाल पकड़ कर खींचने लगा।

एक तरफा प्यार में इनकार बर्दाश्त नहीं हुआ
इस पर लड़की ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र होने लगे। उन्हें आता देख युवक वहां से भाग निकला। इसके बाद लड़की अपनी मां के पास पहुंची और उनके साथ थाने जाकर FIR दर्ज करा दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। इस बीच उसके गांव में ही होने का पता चला। जहां से पुलिस ने देर शाम दबिश देकर पूनाराम को गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular