Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर : सेंट्रल इंटेलिजेंस टीम की कार्रवाई ; रेलवे टिकटों की कालाबाजारी...

रायपुर : सेंट्रल इंटेलिजेंस टीम की कार्रवाई ; रेलवे टिकटों की कालाबाजारी के मामले में मुख्य रिजर्वेशन सुपरवाइजर सहित 6 दलाल गिरफ्तार…

  • रायपुर रेलवे स्टेशन पर सेंट्रल इंटेलिजेंस टीम ने की कार्रवाई
  • पकड़े गए दलालों ने खोली रिजर्वेशन सुपरवाइजर की पोल

छत्तीसगढ़ की राजधानी के रेलवे स्टेशन से टिकटों की कालाबाजारी का खेल लंबे समय से चल रहा था । रेलवे की सेंट्रल इंटेलिजेंस टीम ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए मुख्य रिजर्वेशन सुपरवाइजर (CRS) को ही दलालों के साथ मिलीभगत करते पकड़ा है। इस मामले में गिरफ्तार हुए मुख्य रिजर्वेशन सुपरवाइजर का नाम सुदीप्तो हाजरा है। इनके साथ 6 दलाल भी गिरफ्तार किए गए हैं।

RPF से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले लंबे समय से रायपुर के रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर में दलालों के सक्रिय होने की शिकायतें मिल रही थी। अधिकारियों की एक टीम ने रिजर्वेशन काउंटर पर टिकट बुक करा रहे लोगों पर लगातार निगरानी रखना शुरू किया। इनमें 2 लोग सुशील पटेल और दीपक नामदेव संदिग्ध लगे। इसके बाद टीम ने दोनों को हिरासत में ले लिया।

CRS की देखरेख में चल रहा था काउंटर से टिकटों की दलाली का खेल
पूछताछ में युवकों ने बताया कि टिकट दलाली करवाने के पीछे मुख्य रिजर्वेशन सुपरवाइजर सुदीप्तो हाजरा का हाथ है। सुपरवाइजर सहित टीम ने आरोपियों की निशानदेही पर संजीव पांडे, नसीम खान, पुरुषोत्तम बंदे, लाल सेन, अमित कुमार को भी गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से 7760 रुपये की टिकट बरामद हुई है। सह काउंटर टिकट है। सभी से आगे की जांच और पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular