Thursday, May 9, 2024
Homeमध्यप्रदेश10 साल की बच्ची ने पुलिस से कहा- पिता गंदी हरकत करते...

10 साल की बच्ची ने पुलिस से कहा- पिता गंदी हरकत करते हैं, बचाइए; फूफा ने 9 साल की नाबालिग से रेप की कोशिश…. दोनों आरोपियों गिरफ्तार…

इंदौर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाले दो मामले सामने आए। एक बच्ची ने स्कूल-कालेज में चलाए जा रहे अभियान के तहत मिले पर्चे पर लिखे नंबर से पुलिस से सहायता मांगी। उसने रोते हुए कहा- जल्दी आ जाइए… पिता गंदी हरकत करते हैं। वही दूसरी बच्ची ने फूफा की गलत हरकतों की शिकायत की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

महिला थाना ज्योति शर्मा ने बताया कि दोपहर में एक बच्ची का अज्ञात नंबर से कॉल आया। वह रुआंसी आवाज में बोल रही थी आप यहां जल्दी आ जाओ मेरे पापा बहुत गंदी हरकत करते हैं, जब उससे पूछा गया कि आप कहां रहते हो, कहां से बोल रहे हो, इतने में फोन कट गया। उसके बाद जब थाना प्रभारी महिला थाना द्वारा उस बालिका से संपर्क किया गया तो फोन बंद आने लगा। तब ऐसा लगा छोटी बच्ची है उसकी परेशानी का निराकरण कैसे होगा, तभी लगभग 15 मिनट बाद एक दूसरे अज्ञात नंबर से फोन आया कि मैडम आप जल्दी आ जाओ। इस पर फिर से बालिका से पूछा बेटा आप कहां रहते हो तो उसने बताया गांधीनगर की तरफ। उसने अपने घर का पता बताया।

पुलिस घर पहुंची, जहां पर पड़ोसियों ने बताया कि उसका पिता 10 साल की बच्ची और उसके छोटे भाई को लेकर जा चुका है। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। बच्ची ने बताया वह घर से थोड़ी दूर पर है। आप जल्दी आ जाओ। इस पर तत्काल पुलिस टीम वहां पहुंची, तब तक बालिका की मां भी वहां आ गई थी। उसके बाद पूरी बात सुनकर पीसीआर में उसे मां के साथ बैठाया। उसे महिला थाने पर लेकर आए। बच्ची ने बताया कि उसके पिता उसके साथ गलत हरकत करते हैं।

इसके बाद पिता पर पॉक्सो एक्ट में कारवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया है। जब बच्ची से पुलिस के नंबर के बारे में जानकारी मांगी गई तो बच्ची ने बताया कि एक बार पुलिस के लोग स्कूल में आए थे और गलत तरीक से टच करने की बात को समझाया था। जब पुलिस ने यह पर्चे बांटे तो बच्ची ने उसे संभालकर रखा था।

दूसरा मामला: 9 साल की लड़की से फूफा ने की दुष्कर्म की कोशिश
MIG इलाके मे रहने वाली एक 9 साल की बच्ची ने भी अपने फूफा के खिलाफ रेप की कोशिश करने और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है। लड़की ने बताया कि उसकी मां नर्स और पिता सेल्समैन हैं। जब दोनों घर पर नहीं थे, तब फूफा घर पर आए और गंदी हरकत करने लगे। कमरे में ले जाकर उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। इस दौरान बच्ची ने घर से बाहर भागकर खुद को बचाया। बाद मे मां के घर पहुंचने पर बच्ची ने उन्हें पूरी बात बताई। इस मामले में आरोपी फूफा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पेशे से अनुवादक है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular