Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 2 सगी बहनें लापता.. मानसिक रोगी मां...

BCC News 24: CG न्यूज़- 2 सगी बहनें लापता.. मानसिक रोगी मां के साथ सो रही थीं, देर रात दोनों गायब थी, इसलिए पुलिस को उसी पर शक

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में बुधवार रात अपनी मां के साथ सो रहीं चार और दो साल की दो बच्चियां गायब हो गई हैं। तड़के उनकी मानसिक रोगी मां संदिग्ध हालत में घर लौटी और सो गई। बच्चियों के गायब होने की जानकारी भी अगले दिन सुबह परिजनों को लगी। काफी तलाश के बाद भी दोनों बच्चियों का पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को बच्चियों की मां पर ही उन्हें गायब करने की आशंका है। घटना पचपेड़ी थाना क्षेत्र की है।

पचपेड़ी क्षेत्र के आमगांव सकेत में रहने वाले गौतम निषाद किसान हैं। उनकी दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी आरवी निषाद (4) और छोटी बेटी अनिका (2) की है। बुधवार रात दोनों घर में अपनी मां के साथ सो रही थीं। गुरुवार की सुबह होने पर पता चला कि दोनों बच्चियां घर से गायब हैं। गांव में खबर फैली, तब ग्रामीण भी हैरत में आ गए। उन्होंने मिलकर पूरे गांव में बच्चियों की तलाश किया, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।

दो साल की बच्ची और उसकी बड़ी बहन की पुलिस तलाश कर रही है।

दो साल की बच्ची और उसकी बड़ी बहन की पुलिस तलाश कर रही है।

मामले को दबाती रही पुलिस, गांव पहुंची 112 की टीम
बच्चियों के गायब होने की सूचना गुरुवार को ही परिजनों ने पुलिस के डायल 112 को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम गांव पहुंच गई। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने TI मोहन भारद्वाज को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस की तीन टीमें अलग-अलग जगहों में बच्चियों की तलाश कर रही है। वहीं, पुलिस इस गंभीर मामले को दबाने की कोशिश में जुटी रही। शाम को पुलिस ने पहले इस तरह की जानकारी होने से इंकार कर दिया। फिर बाद में बच्चियों के गायब होने की खबर की पुष्टि करते रहे।

देर रात घर से बाहर गई थीं मानसिक रोगी मां
पुलिस की जांच व पूछताछ में पता चला कि बच्चियों की मां मानसिक रोगी है। परिजन उसका झाड़-फूंक भी करा रहे थे। बुधवार की देर रात महिला घर से बाहर निकली थीं। सुबह करीब चार बजे वह पेटीकोट व ब्लाउज पहनकर घर लौटी। हालांकि, इसकी जानकारी परिजन को नहीं है। ग्रामीणों ने उसे अकेली घर जाते देखा है। वह गांव से लगे अरपा नदी तरफ से आ रही थी।

पुलिस को शक है कि मानसिक रोगी महिला ने ही बच्चों को नदी में तो नहीं फेंक दिया।

पुलिस को शक है कि मानसिक रोगी महिला ने ही बच्चों को नदी में तो नहीं फेंक दिया।

नदी व आसपास तलाश में जुटी पुलिस
पूछताछ में पुलिस के पास जो जानकारी आई है, इससे पुलिस भी घबरा गई है। पुलिस को शक है कि कहीं मानसिक रोगी महिला ने ही बच्चों को नदी में तो नहीं फेंक दी होगी। ऐसे में पुलिस व ग्रामीण रात तक नदी व आसपास बच्चियों की तलाश करते रहे। TI मोहन भारद्वाज ने बताया कि महिला मानसिक रोगी है। इसलिए वह कुछ नहीं बोल रही है। शुक्रवार की सुबह नदी और आसपास बच्चियों की तलाश की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular