Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासड़क हादसे में 2 भाइयों समेत 3 की मौत... अज्ञात वाहन ने...

सड़क हादसे में 2 भाइयों समेत 3 की मौत… अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर; एक युवक को आज ही थाने से छोड़ा गया था

सक्ती: जिले में शनिवार को हुए सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत 3 लोगों की मौत हो गई। अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीनों युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। तीनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामला हसौद थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम रनपोटा निवासी युवक अनिल चौहान (21 वर्ष) को शुक्रवार को पुलिस ने नाबालिग की किडनैपिंग के मामले में पकड़ा था। ऑपरेशन मुस्कान के तहत उसे हिरासत में लिया गया था। वो इस मामले में संदेही था। पुलिस उसे हसौद थाने लेकर आई थी। रातभर वो यहीं लॉकअप में रहा। शनिवार को पुलिस ने संदिग्ध अनिल चौहान को छोड़ दिया। इसके बाद वो अपने बड़े भाई शनि चौहान (25 वर्ष) और एक अन्य युवक वैष्णव (26 वर्ष) के साथ अपने गांव रनपोटा लौट रहा था।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत।

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत।

अनिल, शनि और वैष्णव तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। हसौद थाने से रनपोटा जाने वाले मार्ग पर अज्ञात वाहन चालक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। लोगों ने तुरंत घटना की सूचना डायल 112 को दी। जिसके बाद तीनों को अस्पताल लाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सड़क किनारे पर पड़ा हुआ युवक का शव।

सड़क किनारे पर पड़ा हुआ युवक का शव।

पुलिस ने कहा कि तीनों युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वाहन चालक का पता नहीं चल सका है, उसका पता लगाया जा रहा है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की भी बात कही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular