Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG न्यूज़ - प्रेमिका ने प्रेमी के घर जा कर खुद को...

CG न्यूज़ – प्रेमिका ने प्रेमी के घर जा कर खुद को लगाई आग, मौके पर ही मौत…प्रेमी गिरफ़्तार.. बोला, मैं तो बहुत ज्यादा दारू पी लिया था तुरंत सो गया, मुझे कुछ याद नहीं…

अंबिकापुर(BCC NEWS 24)। संभाग मुख्यालय से क़रीब 110 किलोमीटर दूर स्थित गाँव रामनगर में 22-23 मई की दरमियानी रात युवती ने कथित तौर पर प्रेमी के घर पहुँच कर मिट्टी का तेल छिड़क कर खुद को ज़िंदा जला लिया। युवती की मौक़े पर ही मौत हो गई।प्रेमी को पुलिस ने धारा 306 और 3(2)(5) एक्ट्रोसिटी एक्ट के तहत गिरफ़्तार कर लिया है।
रामनगर में सुमित्रा नामक युवती का गाँव के ही संजय देवांगन नामक युवक से प्रेम संबंध था। युवती देर रात प्रेमी के घर पहुँची थी, और कुछ देर बाद उसने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क कर खुद को ज़िंदा जला लिया।
वाड्रफनगर पुलिस के अनुसार जबकि प्रेमिका युवक के घर पहुँची तो युवक शराब के नशे में धुत्त था। युवक ने पुलिस को बताया है
“वो रात को आई थी.. मैं शराब बहुत ज़्यादा पी लिया था.. मैं तुरंत सो गया था.. क्यों जलाई कुछ याद नहीं है.. कुछ पता नहीं है”
पुलिस ने इस मामले में प्रथम दृष्टया इसे खुदकुशी मानते हुए धारा 306 और एक्ट्रोसिटी के तहत अपराध दर्ज किया है। पर पुलिस हर एंगल से जाँच कर रही है। SDOP धूर्वेश जायसवाल ने बताया
“अब तक के साक्ष्य आत्महत्या की ओर ही संकेत देते हैं, लेकिन हमें पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार है.. और यदि ख़ुदकुशी है तो वजह भी पता होनी चाहिए.. PM रिपोर्ट से बहुत कुछ स्पष्ट हो जाएगा”
फ़िलहाल आत्महत्या के आरोपी के रुप में गिरफ़्तार प्रेमी युवक संजय देवांगन का कोविड टेस्ट कराया गया जिसमें वह कोविड संक्रमित पाया, जिसके बाद उसे कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular