Friday, April 26, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS- सांसद नकली कोरोना वैक्सीन लेने के बाद हुई बीमार…..फर्जी वैक्सीनेशन...

BIG NEWS- सांसद नकली कोरोना वैक्सीन लेने के बाद हुई बीमार…..फर्जी वैक्सीनेशन कैंप में लिया था इंजेक्शन…. IAS बताकर शातिर ने लगवाया था कैंप

कोलकाता । कोरोना की नकली वैक्सीन लेने वाली सांसद मिमी चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ गयी है। वैक्सीन लेने के आज चौथे दिन दिन उनकी तबीयत बिगड़ी है।  उन्होंने हाल ही में एक फर्जी वैक्सीनेशन कैंप से कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवाया था. हालांकि मिमी ने अपने ट्विटर से जानकारी दी थी कि टीका लगवाने से उनके कोई परेशानी नहीं हुई है. लेकिन टीका लगवाने के 4 दिन बाद वह बीमार हो गई हैं.

बता दें कि मिमी चक्रवर्ती ने हाल में अपने साथ धोखा होने को खुलासा किया था. उन्होंने कोलकाता में एक नकली कोविड टीकाकरण कैंपेन करने वाले एक शख्स का भंडाफोड़ किया था. इस शख्स का नाम देबांजन देव है, जोकि अब कोलकाता पुलिस की हिरासत में है.

देबांजन देव ने खुद को आईएएस ऑफिसर बताकर मिमी चक्रवर्ती से बात की थी. देबांजन कहना था कि उसने कोलकोता में चल रहे वैक्सीनेशन कैंप का निरिक्षण कर रहा था. अब कहा जा रहा है कि देबांजन ने सैंकड़ों लोगों को फर्जी वैक्सीन लगाई है. कोलकाता पुलिस बड़े पैमाने पर इसकी जांच करने में जुट गई है.दरअसल, इस शख्स ने मिमी चक्रवर्ती को अपने कैंप में बतौर चीफ गेस्ट बुलाया. लोगों को मोटिवेट करने के लिए मिमी चक्रवर्ती ने उस देबांजन के कैंप में कोविड का टीका लगवाया. टीका लगवाने के बाद उनके पास वैक्सीन लगवाने से संबंधित कोई आधिकारिक मैसेज उनके मोबाइल पर नहीं आया. इसके बाद मिमी को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मिमी ने कहा कि उन्होंने उनका आधार नंबर लिखा और वो सभी जानकारी मांगी जो कोविन में पर मांगी जाती है. लेकिन उन्हें किसी भी तरह का मैसेज नहीं है. उन्होंने कहा कि इसके बाद उन्हें शक हुआ तो कोलकोता पुलिस को शिकायत की और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular