Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- युवक ने की अपने ही दोस्त की...

BCC News 24: CG न्यूज़- युवक ने की अपने ही दोस्त की हत्या… डंडे से पीट-पीटकर मार डाला; शव को गंभीर हालत में घर के सामने छोड़कर भागा, शराब पीने के दौरान पुरानी बात को लेकर हो गया था झगड़ा

छत्तीसगढ़: डोंगरगढ़ इलाके के ग्राम मुरमुंदा में पुराने विवाद पर युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। विवाद शराब पीने के दौरान हुआ। हत्या के बाद आरोपी मृतक के शव को गंभीर हालत में उसके घर के बाहर छोड़कर भाग गया। इससे उसकी मौत हो गई। मामले की शिकायत मिलते ही डोंगरगढ़ पुलिस ने 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सुरेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि मुरमुंदा के शंकर निषाद (32) व सुनील उर्फ सुन्नी साहू (36) ने बुधवार की रात खूब शराब पी।

शराब पीने के दौरान ही नशे में पुरानी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। आक्रोश में आकर आरोपी शंकर ने सुनील के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर दिया। डंडे के वार से सुनील के सिर से खून बहने लगा। इसे देखकर आरोपी शंकर ने सुनील को गंभीर हालात में उसके घर के सामने छोड़कर भाग निकला। गुरुवार सुबह सुनील का शव उसके घर के सामने देखा गया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

भेजा गया जेल
मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की। सामने आया कि शंकर और सुनील ने मिलकर ढाबे से शराब खरीदी थी। पुलिस टीम ने आरोपी शंकर की पतासाजी शुरू की। कुछ ही देर में शंकर निषाद को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने बताया कि उसने शराब के नशे में पुराने विवाद को लेकर सुनील की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular