Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरखाकी पर संकट के तीन मामले: ट्रैफिक जवान चढ़ा दी कार, SP...

खाकी पर संकट के तीन मामले: ट्रैफिक जवान चढ़ा दी कार, SP ऑफिस के पुलिसकर्मी की हार्ट अटैक से मौत; दो दिन पहले घायल हुए अफसर की भी जान गई…

  • एक ही दिन में रायपुर शहर से तीन बुरी खबरों से पुलिस महकमा सकते में
  • गृहमंत्री ने घायल जवान से की बात, मृतकों के प्रति व्यक्त की संवेदना

रायपुर पुलिस के दिन गुरुवार का दिन सुबह से शाम तक एक के बाद एक तीन बुरी खबरें लेकर आया। वीआईपी रोड पर ड्यूटी दे रहा एक ट्रैफिक जवान सड़क हादसे का शिकार हो गया। एसपी ऑफिस में काम करने वाले एक आरक्षक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। दो दिन पहले एक हादसे में गंभीर रूप से घायल जीआरपी के लाइन इंचार्ज की भी मौत की खबर आई। घायल ट्रैफिक जवान से गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने शाम के वक्त फोन पर बात की। अस्पताल प्रबंधन को उन्हें सही इलाज की सुविधाएं देने के निर्देश दिए।

सुबह हुआ हादसा
माना इलाके के पुलिस ट्रेनिंग स्कूल चौराहे के पास विष्णु निषाद अपनी ड्यूटी पर तैनात थे। यहां के यातयात पर नजर रखना इन्हीं के जिम्मे था। एयरपोर्ट की तरफ से एक होंडा अमेज कार पूरी रफ्तार में चौक की तरफ बढ़ रही थी। ड्राइवर से गाड़ी नहीं संभली, अचानक उसने कार सीधे विष्णु पर चढ़ा दी। कार की टक्कर से कुछ फीट दूर जाकर गिरे विष्णु के सिर पर चोट आई है। पुलिस ने कार के ड्राइवर मलकीत को हिरासत में ले लिया है।

तस्वीर में दिख रहे कुलदीप मिंज का शव गुरुवार को जशपुर भेज दिया गया।

तस्वीर में दिख रहे कुलदीप मिंज का शव गुरुवार को जशपुर भेज दिया गया।

दोपहर के वक्त आई मौत की खबर
जीआरपी की पुलिस लाइन के इंचार्ज इंस्पेक्टर कुलदीप मिंज की गुरुवार दोपहर मौत हो गई। वो दो दिन पहले हुए सड़क हादसे का शिकार हुए थे। दरअसल, वो जीआरपी के 5 जवानों के साथ महासमुंद गए थे फायरिंग की प्रैक्टिस के सिलसिले में। छेरीखेड़ी के पास इनकी टाटा सूमो के आगे चल रही कार ने अचानक ब्रेक मारा। पीछे से इनकी कार सड़क के नीचे उतर गई और पेड़ से जा टकराई। रायपुर से अब कुलदीप मिंज का शव उनके जशपुर स्थित गांव भेजा गया है।

हार्ट अटैक से पुलिसकर्मी की मौत से एसपी ऑफिस का माहौल गमगीन हो चला है।

हार्ट अटैक से पुलिसकर्मी की मौत से एसपी ऑफिस का माहौल गमगीन हो चला है।

काम करते वक्त हुआ सीने में दर्द
रायपुर के एसपी ऑफिस में शिकायत शाखा बनाई गई है। हेड कॉन्सटेबल राम प्रसाद साहू इसी शाखा में पदस्थ थे। गुरुवार की सुबह घर से दफ्तर आए तब तक सब कुछ ठीक था। काम करते हुए फाइलों की जांच कर रहे थे, इसी दौरान अचानक सीने में तेज दर्द महसूस हुआ। हाथ से फाइल छूट गई, हड़बड़ा कर दूसरे पुलिसकर्मी मदद के लिए दौड़े। राम प्रसाद को उठाकर वो अस्पताल जाने के लिए निकले मगर रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular