Saturday, April 27, 2024
Homeसुरजपुरवर्दीधारी ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जिंदा जलाया, परिजनों ने...

वर्दीधारी ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जिंदा जलाया, परिजनों ने बनाया वीडियो…

अस्पताल में ईलाज के दौरान ही मृतिका ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया की पति हुसैन ने मिट्टी तेल डाला और प्रेमिका बबली ने माचिस से जलाया।

वर्दीधारी ने प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को जिंदा जलाया, परिजनों ने बनाया वीडियो

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी जो जलाकर मार डाला, यह आरोप मृतिका के परिजनों ने लगाया है। परिजनों का कहना है कि उनके पास सबूत के तौर पर वीडियो भी मौजूद है। प्रेमनगर के नवापारा में रहने वाले वाले नसीरुद्दीन अंसारी ने 16 फ़रवरी को सूरजपुर पुलिस अधीक्षक को एक आवेदन दिया है, जिसमें यह बताया गया है कि उसकी बहन कुलसुम अंसारी की शादी 20 साल पहले कल्याणपुर में रहने वाले हुसैन अंसारी से हुई थी। हुसैन अंसारी पुलिस विभाग में नगर सैनिक है, हुसैन अंसारी के चार बच्चे भी है। परिजनों का आरोप है कि हुसैन अंसारी का इशरत उर्फ बबली नाम की दूसरी महिला से भी चक्कर है। दोनों ने मिलकर 5 फ़रवरी को मिट्टी तेल डालकर कुलसुम अंसारी को जला डाला और दोनों कहीं फरार हो गए।

जनता को जवाब देंगे सिंहदेव, व्हाट्सअप से लिए गए सवालों पर विशेष रेडियो कार्यक्रम कल गंभीर अवस्था में कुलसुम को सूरजपुर जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने अम्बिकापुर भेज दिया। वहां से भी उसे रायपुर ले जाने कहा गया, जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हालांकि अस्पताल में ईलाज के दौरान ही मृतिका ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया की पति हुसैन ने मिट्टी तेल डाला और प्रेमिका बबली ने माचिस से जलाया। इस घटना का परिजनों ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया और अब हत्या का अपराध दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि रायपुर में इलाज के दौरान मौत हुई है और डायरी अब तक नहीं मिली। डायरी मिलते ही जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular