Friday, April 26, 2024
Homeभिलाईविस कल हो सकती है अनिश्चितकाल के लिए स्थगित: विधानसभा में विभागों...

विस कल हो सकती है अनिश्चितकाल के लिए स्थगित: विधानसभा में विभागों के बजट पर चल रही थी चर्चा, दूसरी ओर विपक्ष पहुंच गया पांच मौतों की जांच के लिए बठेना…

बठेना पहुंचा भाजपा नेताओं का दल

  • 22 फरवरी से शुरू हुआ था विधानसभा का बजट सत्र, 1 मार्च को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेश किया था बजट
  • पहले कहा गया था 26 मार्च तक चलेगा सत्र, लेकिन मंगलवार 9 मार्च को हो सकता है अंतिम दिन
  • दो मंत्री भी आ गए कोरोना पाजिटिव, सत्र खत्म करने का यह भी हो सकता है कारण

रायपुर/ छत्तीसगढ़ विधानसभा का बजट सत्र 15 दिन चलने के बाद 9 मार्च को खत्म हो सकता है। मंगलवार को सदन के अनिश्चितकालीन स्थगित होने की घोषणा को निश्चित माना जा रहा है। इसका एक कारण दो मंत्रियों के कोविड पाजिटिव आना भी है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल सोमवार को ही पाजिटिव आए हैं।

बजट सत्र 22 फरवरी को शुरू हुआ था और विधानसभा से अधिकारिक तौर पर कहा गया था, कि सत्र 26 मार्च तक चलेगा, लेकिन जिस तेजी से सरकार ने सोमवार तक सदन के सारे काम खत्म कर दिए उससे जाहिर हो रहा है कि मंगलवार को सदन के स्थगित होने की घोषणा की जा सकती है। आज सोमवार को सभी विभागों के बजट पर चर्चा खत्म कर दी गई।

उधर विपक्षी पार्टी भाजपा के सदस्यों ने इस चर्चा में भाग नहीं लिया। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री डाक्टर रमन सिंह समेत पार्टी के सभी विधायक, बड़े नेता पाटन जिले के बठेना पहुंच गए। बठेना में दो दिन पहले एक परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हुई थी। इसमें तीन महिलाओं के जले हुए शव मिले थे और पिता-पुत्र एक ही फंदे पर फांसी से लटके मिले थे। भाजपा नेताओं ने पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश में माफियाराज हावी हो गया है, सरकार इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular