Saturday, April 27, 2024
Homeगरियाबंद​​​​​​​गरियाबंद में बेटे ने पिता की कर दी हत्या: शराब के लिए...

​​​​​​​गरियाबंद में बेटे ने पिता की कर दी हत्या: शराब के लिए पत्नी से पैसे मांग रहा था, बेटे ने टोका तो उसे भी पीटा; फिर गुस्से में अधेड़ की लात-घूंसों से पीटकर ले ली जान

  • कोतवाली क्षेत्र के बेंदकुरा की घटना, पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया
  • मां से झगड़ा करता देख बेटे ने मना किया तो दोस्तों के सामने उसे डंडे से पीटा

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में शराब पीने के लिए एक अधेड़ अपनी पत्नी से झगड़ा कर रहा था। इस दौरान बेटे ने मना किया तो उसे भी डंडे से पीटा। इस पर गुस्साए बेटे ने लात-घूंसों से पीट-पीट कर अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला कोतवाली क्षेत्र के बेंदकुरा पंचायत में मंगलवार देर रात का है।

जानकारी के मुताबिक, बेंदकुरा पंचायत के आश्रित गांव जुनाडीह निवासी सुखराम यादव (55) मंगलवार को अपनी पत्नी से शराब के लिए रुपए मांग रहा था। पत्नी ने रुपए देने से इनकार कर दिया। इसके चलते दोनों के बीच विवाद हो रहा था। यह देखकर उसका बेटा दिनेश (25) बीच बचाव के लिए आया तो सुखराम का उससे भी विवाद होने लगा। थोड़ी देर बाद जब विवाद शांत हुआ तो दिनेश घर से बाहर चला गया और दोस्तों के साथ जाकर बैठ गया।

दोस्तों के साथ बैठा था बेटा तो फिर डंडा लेकर मारने पहुंचा अधेड़
इस बीच सुखराम डंडा लेकर वहां पहुंच गया और दिनेश को पीटना शुरू कर दिया। यह देख दोस्तों ने सुखराम को रोका और उनका झगड़ा शांत कराया। इसके बाद पिता-पुत्र दोनों घर चले आए। यहां पर दोनों के बीच फिर से विवाद शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ी कि दिनेश ने सुखराम की लात-घूंसों से बुरी तरह पिटाई कर दी। इसके चलते सुखराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसकी जानकारी ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular