Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: प्रेम विवाह करने वाली युवती ने जहर खाकर जान...

BCC News 24: प्रेम विवाह करने वाली युवती ने जहर खाकर जान दी.. पति ने कहा गलती से चूहा मार दवा खाई; मां-बाप बोले- हमारे लिए तो डेढ़ साल पहले ही मर गई थी

मध्यप्रदेश: उज्जैन के ताजपुर में प्रेम विवाह करने वाली एक युवती की जहर खाने से मौत हो गई। पति का कहना है कि पत्नी ने गलती से चूहा मार दवा खा ली थी। जबकि युवती के माता-पिता का कहना है कि वो तो हमारे लिए उसी दिन मर गई थी, जब उसने हमारी मर्जी के बिना लव मैरिज की थी। मामले में जीवाजीगंज सीएसपी एआर नेगी ने जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी के विवाद होने की बात सामने आ रही है।

मृतका का नाम तनु है। दो दिन पहले जहर खाने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान बुधवार देर रात उसकी मौत हो गई। तराना निवासी तनु बागरी (20) ने करीब डेढ़ साल पहले ताजपुर निवासी बंटी चौहान के साथ लव मैरिज की थी।

परिजन बोले- हम नहीं आएंगे

पंवासा पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि तनु का पति बंटी से विवाद हुआ था। वहीं बंटी का कहना है कि तनु ने भूल से चूहा मार दवा खा ली थी। पुलिस ने तनु के मायके वालों को सूचना दी, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए आने से इंकार कर दिया कि तनु ने हमारी मर्जी के खिलाफ शादी की थी। जिसके कारण हम डेढ़ साल पहले ही उसकी मौत होना मान चुके हैं। इसलिए बयान देने नहीं आएंगे।

पीएम रिपोर्ट के बाद जांच
मामले में सीएसपी एआर नेगी ने बताया कि मौत से पहले पूर्व नायब तहसीलदार युवती के बयान लेने गए थे, लेकिन बयान नहीं हो सके। मामले में युवती के मायके वाले नहीं आए हैं। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मृतका की मौत के कारणों की जांच हो सकेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular