Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- कोरबा-चांपा मार्ग पर देर रात बड़ा हादसा.. रेलिंग...

BCC News 24: KORBA- कोरबा-चांपा मार्ग पर देर रात बड़ा हादसा.. रेलिंग तोड़ते हुए नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, एक लापता; गाड़ी का शीशा तोड़कर दो को बचाया गया, ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे 3 दोस्त

छत्तीसगढ़: कोरबा में शुक्रवार देर रात तेज रफ्तार एक कार पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। हादसे में चालक कार सहित नहर में बह गया है। उसकी तलाश जारी है। जबकि दो दोस्त किसी तरह से बाहर निकल आए। उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार तेज होने के कारण अनियंत्रित हो गई। हादसा उरगा थाना क्षेत्र में हुआ है।

नहर में जाल डालकर कार और युवक की तलाश की जा रही है।

नहर में जाल डालकर कार और युवक की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, दर्री निवासी व्यवसायी कुशल दास महंत, CSEB कर्मचारी शंकर लाल कंवर और ड्राइविंग करने वाला रवि यादव तीनों दोस्त हैं। रवि एक सेठ की गाड़ी चलाता है। उन्हें दूसरे जिले में छोड़ने के बाद वह दोस्तों के पास लौटा था। इसके बाद सभी ने उरगा के एक ढाबे में खाना खाने का प्लान बनाया और तीनों साथ में निकल पड़े। कार रवि ही चला रहा था।

अस्पताल में भर्ती युवक की हालत स्थिर है।

अस्पताल में भर्ती युवक की हालत स्थिर है।

कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग पर पहुंचे थे कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और पुलिया का डिवाइडर तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। नहर में काफी पानी होने के चलते तीनों कार सहित उसी में फंस गए। इस दौरान कुशल दास महंत और शंकर लाल कंवर किसी तरह कार का शीशा तोड़ बाहर निकल आए, लेकिन रवि अंदर ही फंसा रह गया। इससे पहले कि उसे बचाया जाता, वह कार सहित नहर में बह गया।

पुलिया की रेलिंग तो तोड़ती हुई कार नहर में जा गिरी है।

पुलिया की रेलिंग तो तोड़ती हुई कार नहर में जा गिरी है।

स्थानीय लोगों ने हादसा होते देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों की हालत फिलहाल स्थिर है। वहीं पुलिस की टीम नहर में जाल डलवा कर कार की तलाश की जा रही है। इसके अलावा रेस्क्यू टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। हालांकि अभी तक न तो कार का पता चल सका है और न ही रवि का।

वहीं दूसरे दोस्त की तबीयत भी ठीक बताई जा रही है।

वहीं दूसरे दोस्त की तबीयत भी ठीक बताई जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular