Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- गेहूं के बदले किया रेप.. महिला के...

BCC News 24: BIG न्यूज़- गेहूं के बदले किया रेप.. महिला के खेत में मजदूरी की थी, रेप कर बोला- अब मजदूरी में गेहूं मत देना

राजस्थान: भरतपुर के पहाड़ी थाना इलाके में गेहूं के बदले रेप करने का मामला सामने आया है। इलाके में गेहूं कटाई का काम चल रहा है। पहाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में 28 अप्रैल की दोपहर खेत में गेहूं काटने की मजदूरी लेने मालिक के घर पहुंचे मजदूर ने महिला के साथ रेप कर दिया। रेप के बाद आरोपी ने महिला से कहा कि वह इस घटना के बारे में किसी से कुछ न कहे, वह मजदूरी में मिलने वाला गेहूं छोड़ देगा।

रेप कर बोला- अब गेहूं मत देना
इस बारे में महिला ने कल 29 अप्रैल की शाम को पहाड़ी थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। लिखित शिकायत के मुताबिक महिला का पति हैदराबाद रहकर मशीन चलाने का काम करता है। घर में सास ससुर व पति के भाई रहते हैं। महिला ने बताया कि उनके खेत पर गेहूं कटाई का काम चल रहा था। इसके लिए मजदूर लगा रखे थे। मजदूरों को कैश न देकर मजदूरी के बदले गेहूं देने पर डील हुई थी। गांव का ही एक मजदूर 28 अप्रैल की दोपहर घर पर अपनी मजदूरी का गेहूं लेने आ गया। उस समय घर के सभी लोग खेत पर थे। महिला को घर में अकेला देख आरोपी ने उसे पकड़ लिया और जबरन रेप किया। रेप करने के बाद आरोपी ने कहा कि अब वह मजदूरी का गेहूं नहीं लेगा, लेकिन महिला को मुंह बंद रखना होगा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

महिला ने पति को फोन कर दी जानकारी
महिला ने इस घटना के बारे में उसी दिन अपने पति को फोन कर जानकारी दी। पति ने अपने भाइयों व माता-पिता को घटना के बारे में बताया। इससे गुस्सा होकर महिला की सास शाम को आरोपी के घर जा पहुंची और शिकायत करने लगी। इस पर उसके परिजनों ने पलटकर सास के साथ ही गाली-गलौच कर दी। उन्होंने कहा कि जो बन पड़े कर लेना, हम किसी से नहीं डरते। कल 29 अप्रैल की शाम महिला ने थाने पहुंच कर गांव के आरोपी मजदूर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करा दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular