Thursday, March 28, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: BIG न्यूज़- गर्भवती से गैंगरेप के बाद गर्भपात.. सास...

BCC News 24: BIG न्यूज़- गर्भवती से गैंगरेप के बाद गर्भपात.. सास डिब्बे में भ्रूण लेकर SSP के पास पहुंची, बोली- बहू को इंसाफ दिलाइए

उत्तरप्रदेश: बरेली में गर्भवती महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। रेप के दौरान महिला का गर्भपात हो गया। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। परिवार वाले परेशान होते रहे।

लिहाजा मंगलवार को पीड़ित की सास एक डिब्बे में भ्रूण लेकर SSP के पास पहुंच गई। बोली- इंसाफ कीजिए साहब। उसने बताया कि पुलिस कार्रवाई ही नहीं कर रही है। यह घटना 13 सितंबर को बिशारतगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई।

खेत में पड़ी मिली बहू
सास ने बताया कि बहू किसी काम से खेत में गई थी। जब वहां से आ रही थी, तभी गांव के नन्हे, आधार और अजय ने उसे पकड़ लिया। वह चिल्लाई तो उससे कहा कि जान से मार देंगे। इसके बाद सभी ने उसके साथ रेप किया। इससे बहू बेहोश हो गई। तीनों उसे छोड़कर भाग गए। जब काफी देर तक बहू घर नहीं पहुंची, तब उसे खोजते हुए हम लोग खेत पर गए। वहां बहू बेहोश मिली। उसे अस्पताल ले गए। बहू तीन माह की गर्भवती थी। वारदात की वजह से तीन माह का भ्रूण भी गिर गया। बहू जिला अस्पताल में भर्ती है। उसकी देखभाल नहीं हो रही है।

ये फोटो एक्स-रे की है, इसमें कंप्यूटर पर भ्रूण दिख रहा है।

ये फोटो एक्स-रे की है, इसमें कंप्यूटर पर भ्रूण दिख रहा है।

तीन दिन बाद पुलिस को की शिकायत
परिजन तीन दिन तक चुप रहे। पुलिस को सूचना नहीं दी। उसके बाद 16 सितंबर को बिशारतगंज पुलिस को शिकायत की, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस वालों ने कहा कि इतने दिन बाद क्यों आई हो। साथ ही पुलिस कह रही थी कि ये मारपीट का मामला है। हालांकि, बाद में SSP के कहने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

SSP बोले- दोनों पक्षों में पहले हो चुका है विवाद
SSP राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि दोनों पक्षों में पहले भी विवाद हो चुका है। मारपीट की बात भी सामने आई है, लेकिन पीड़ित महिला की शिकायत पर मुकदमा कर आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular